Bihar Crime: सीवान में दिवाली की शाम बदमाशों ने की युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1409836

Bihar Crime: सीवान में दिवाली की शाम बदमाशों ने की युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सोमवार की शाम में दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर नहर के पास कुछ बदमाशों ने मनोज यादव नाम के एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना उस वक्त घटी जब जलालपुर बथान टोला गांव निवासी चनर यादव के पुत्र मनोज यादव चंचौरा बाजार से दीवाली का बाजार करके अपने घर लौट रहा था.

Bihar Crime: सीवान में दिवाली की शाम बदमाशों ने की युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पटना : Bihar Crime News: सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के पास जलालपुर नहर के पास कुछ बदमाशों ने दिवाली की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बता दें कि इस हदासे के बाद गांव के लोगों ने मंगलवार सुबह सड़क पर उतरे और जलालपुर गांव के समीप सीवान छपरा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 531 पर शव को पर रखकर राष्ट्रीय उच्च मार्ग को जाम कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस पदाधिकारियों को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. परिजनों की शिकायत पर पुलिस बदमाशों की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि सोमवार की शाम में दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर नहर के पास कुछ बदमाशों ने मनोज यादव नाम के एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना उस वक्त घटी जब जलालपुर बथान टोला गांव निवासी चनर यादव के पुत्र मनोज यादव चंचौरा बाजार से दीवाली का बाजार करके अपने घर लौट रहा था. इस बीच कमला चौक मोड़ पर पहले से ही घात लगाकर अपराधी खड़े थे. मनोज जैसे ही उस रास्ते से गाड़ी पर सवार होकर आगे बढ़ा, अपराधी पीछा करते हुए नहर से पहले ही उसे आगे से घेर लिया. बदमाशों ने मनोज को घेरकर उसपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी और उसे जख्मी कर दिया. गोली मारने के बाद हथियार लहराते हुए चंचौरा की तरफ भाग गए. जख्मी मनोज यादव को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई.

पुलिस दल पर लोगों ने किया पथराव
बता दें कि इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने सीवान छपरा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 531 को जाम कर दिया. ऐसे में आने जाने वाले वाहन चालकों व अन्य लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. राष्ट्रीय उच्च मार्ग जाम होने के कारण दोनों तरफ से सैकड़ों गाड़ियां खड़ी है. लगभग 2 घंटे बाद दरौंदा सड़क जाम की सूचना मिलने पर दरौंदा थाने के एक पुलिस पदाधिकारी सशस्त्र बल समेत घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन पुलिस पदाधिकारी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा तथा लोगों ने पुलिस दल पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव के दौरान किसी को चोट नहीं आई.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों कहना है कि पुलिस की टीम ने घटनास्थल से एक मोबाइल फोन को बरामद किया है. इस फोन के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. घटना में जुड़े सभी बदमाशों को पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी.

ये भी पढ़िए- नदी में डूबने से गया के दो बच्चों की मौत, दिवाली पर गांव में पसरा मातम

Trending news