Bihar Crime : सीवान में दूल्हे और बारातियों से मारपीट कर दबंगों ने की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1577282

Bihar Crime : सीवान में दूल्हे और बारातियों से मारपीट कर दबंगों ने की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस द्वारा काफी समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए. घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के शामपुर बाजार की है. बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपाली गांव के नईमुद्दीन अहमद के पोते की बारात रामा पाली से भरथुई के लिए जा रही थी.

Bihar Crime : सीवान में दूल्हे और बारातियों से मारपीट कर दबंगों ने की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

सीवान : बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूटपाट, हत्या, अपहरण की घटनाएं आम हो गई है. शनिवार को सीवान में दबंगों ने बारात लेकर जा रहे दूल्हे और बारातियों के साथ मारपीट कर लूट की है. स्कॉर्पियो सवार दबंगों ने बारात को घेर कर घटना को अंजाम दिया है. दबंगों पर बारात में लेकर जा रहे गहना,नगद रुपए लूटने और मारपीट करने का आरोप लगा है. घटना के बाद आक्रोशित बारातियों ने जिरादेई थाना पर जमकर बवाल काटा और घटना में शामिल आरोपियों से गिरफ्तारी की मांग की है. 

बदमाशों ने हथियार के बदल पर बारातियों से की लूटपाट
पुलिस द्वारा काफी समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए. घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के शामपुर बाजार की है. बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपाली गांव के नईमुद्दीन अहमद के पोते की बारात रामा पाली से भरथुई के लिए जा रही थी. इसी बीच रास्ते मे जीरादेई थाना क्षेत्र के श्यामपुर बाजार के समीप पहले खड़ी दो स्कोर्पियो में बैठे लोगों ने इशारा कर दूल्हे की गाड़ी को रुकवाया. फिर दूल्हे को गाड़ी से बाहर निकालकर उसके साथ मारपीट की और गाड़ी में रखे दुल्हन के गहने लूट कर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने गाड़ी में बैठी दूल्हा की बहन के साथ भी छेड़खानी करते हुए उनके भी गहने लूट लिए। वहीं दूसरी गाड़ी में मौजूद बारातियों ने जब इस घटना का विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई. 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
घटना के बाद बाराती जीरादेई थाना पहुंचे जहां उन्होंने थाना पर जमकर हंगामा किया. पुलिस द्वारा समझाने और कार्रवाई का भरोसा देने के बाद आक्रोशित बाराती शांत हुए. जिसके बाद दूल्हे के दादा नईमुद्दीन अहमद ने थाने में लिखित शिकायत देकर पिपरा गांव निवासी बुन्नी मिया के बेटे हिरन और 20 से 25 अज्ञात लोगों पर अपने पोते के साथ मारपीट और लूट करने का आरोप लगाया है. पीड़ित के शिकायत आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए-  कोरोना काल में हुआ जॉब से वंचित तो शुरू कर दी गैंग, मिर्ची पाउडर का 'मास्टर' साथी संग गिरफ्तार

Trending news