SRK 57th Birthday: शाहरुख खान के बर्थडे पर फैंस ने लुटाया प्यार, किंग खान ने ऐसे कहा शुक्रिया
Advertisement

SRK 57th Birthday: शाहरुख खान के बर्थडे पर फैंस ने लुटाया प्यार, किंग खान ने ऐसे कहा शुक्रिया

SRK 57th Birthday: किंग खान के लिए प्यार ऐसा है कि फैंस ने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार किया. उनकी इच्छा तब पूरी हुई जब बुधवार को अपना 57वां जन्मदिन मनाने वाले शाहरुख ने घर के बाहर कदम रखा और प्रशंसकों से मुलाकात की.

SRK 57th Birthday: शाहरुख खान के बर्थडे पर फैंस ने लुटाया प्यार, किंग खान ने ऐसे कहा शुक्रिया

SRK 57th Birthday: बुधवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपना जन्मदिन मना रहे है, ऐसे में उनके फैंस शांत कैसे बैठ सकते हैं. हर साल की तरह मुंबई के बांद्रा इलाके में डॉन स्टार के आवास मन्नत के बाहर हजारों की संख्या में फैंस जमा हो गए. सोशल मीडिया पर शाहरुख को जन्मदिन की बधाई देने के लिए दुनिया भर से प्रशंसकों के आने के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. कई लोगों ने मिठाई, टी-शर्ट और शाहरुख के बड़े-बड़े पोस्टर भी साथ रखे थे.

फैंस ने किया घंटो इंतजार 
किंग खान के लिए प्यार ऐसा है कि फैंस ने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार किया. उनकी इच्छा तब पूरी हुई जब बुधवार को अपना 57वां जन्मदिन मनाने वाले शाहरुख ने घर के बाहर कदम रखा और प्रशंसकों से मुलाकात की. सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों को उन पर विश्वास करने और वर्षों तक उन पर प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया. काले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आए शाहरुख के साथ उनका सबसे छोटा बेटा अबराम भी था.

पठान का टीजर रिलीज 
इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख अब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसका टीजर शाहरुख खान ने आज रिलीज किया है. 

इसके अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म डुंकी भी पाइपलाइन में है. जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे और इसके अलावा दक्षिण निर्देशक एटली की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान में दक्षिण स्टार नयनतारा के साथ दिखाई देंगे. 
इनपुट- आइएएनएस

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में लगेगी अदालत, गौतम-सौंदर्या और टीना-शालीन के प्यार पर उठे सवाल

Trending news