RJD के स्थापना दिवस के बहाने सुशील मोदी ने लालू पर उठाए सवाल, कांग्रेस बोली-कोर्ट, CBI निदेशक न बने BJP नेता
Advertisement

RJD के स्थापना दिवस के बहाने सुशील मोदी ने लालू पर उठाए सवाल, कांग्रेस बोली-कोर्ट, CBI निदेशक न बने BJP नेता

 RJD के स्थापना के 25 साल पूरे हो गए हैं. लेकिन  कोरोना की वजह से RJD इस दिन को किसी बड़े पर्व की तरह नहीं मना पाएगी.

RJD के स्थापना दिवस के बहाने सुशील मोदी ने लालू पर उठाए सवाल (फाइल फोटो)

Patna: RJD के स्थापना के 25 साल पूरे हो गए हैं. लेकिन  कोरोना की वजह से RJD इस दिन को किसी बड़े पर्व की तरह नहीं मना पाएगी. हालांकि, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ​इस दिन को यादगार बनाने में कोई भी असर नहीं छोड़ना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने कहा कि इस दिन वर्चुअल माध्यम से लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ​कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. 

इसी बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी  (Sushil Kumar Modi) ने लालू प्रसाद यादव के वर्चुअल संबोधन पर ही सवाल उठा दिया है और CBI को संज्ञान लेने की बात को कहा है. 

BJP ने किया सुशील मोदी का समर्थन 
सुशील मोदी के बयान सही बताते हुए बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि बिहार के स्वास्थ्य को अस्वस्थ कर लालू यादव जेल चले गए थे. हालांकि, उन्हें अस्वस्थ होने के कारण जमानत मिली थी लेकिन वो अब राजनीति कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: जीतनराम मांझी ने शहाबुद्दीन को बताया 'जन नेता', कहा-पूर्व सांसद को जनता मानती थी ईश्वर

RJD ने किया पलटवार
आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव (Lalu Yadav) को बेल पर बाहर आए हैं और राजनीति करने वाले राजनीति ही करेंगे. लालू को बिना किसी गुनाह के जेल भेजा गया है. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर लालू प्रसाद यादव पार्टी के स्थापना दिवस पर वर्चुअल संबोधित करते हैं, तो उसमें कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. सुशील मोदी न्यायालय और सीबीआई के निर्देशक न बने. उनके इस बयान से स्पष्ट है कि लालू यादव की सजा न्यायालय और सीबीआई नहीं दे रही है बल्कि सुशील मोदी और बीजेपी दे रहे हैं.

 

 

'

Trending news