Danapur News: दानापुर में नदी में तेज धार में बहे शिक्षक, नाव में सवार होकर जा रहे थे स्कूल, एसडीएम पर आक्रोश लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2396869

Danapur News: दानापुर में नदी में तेज धार में बहे शिक्षक, नाव में सवार होकर जा रहे थे स्कूल, एसडीएम पर आक्रोश लोग

Patna Teacher News: राजधानी पटना जिला के दानापुर के नासरीगंज घाट पर एक शिक्षक अविनाश कुमार नाव से गिरकर गंगा की तेज धार में बह गए हैं. बताया जा रहा है कि शिक्षक नाव पर बाइक को लोड कर रहा था. 

Danapur News: दानापुर में नदी में तेज धार में बहे शिक्षक, नाव में सवार होकर जा रहे थे स्कूल, एसडीएम पर आक्रोश लोग

दानापुर: Danapur News: बिहार के दानापुर थाने के नासरीगंज घाट पर नाव पर सवार होने के दौरान एक शिक्षक गंगा नदी में डूब गया है. बताया जाता है कि दियारा के मृतक शिक्षक अविनाश कुमार कासिमचक स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत थे. मृतक शिक्षक अविनाश कुमार पिता राज करण प्रसाद सरथुआ फतुहा के निवासी थे. 

शिक्षक अविनाश नाव पर लोड कर रहा था बाइक 
उनके साथ नाव पर सवार हो रहे शिक्षकों ने बताया कि शिक्षक अविनाश नाव पर अपनी बाइक को लोड कर दिया था. इसी दौरान बारिश होने पर नाव से सभी उतर गए थे. बारिश छूटने पर सभी नाव पर सवार हो रहे थे. इसी दौरान शिक्षक अविनाश जटी से नाव पर चढ़ने लगा तो नाविक ने जटी से नाव को धकेल दिया और शिक्षक अविनाश को पैर नाव पर नहीं रखा. जिससे शिक्षक अविनाश गंगा नदी में गिर गया और तेज धारा में हेमलेट हाथ में लेकर बहने लगा था. 

एक शिक्षक गंगा नदी में डूबा रहा
नाव पर सवार शिक्षकों ने नाविकों से कहा कि एक शिक्षक गंगा नदी में डूबा रहा है और उससे बचने के लिए गुहार लगाते रहे  परंतु नाविक ने यात्रियों से पैसा वसूल करते रहे. स्कूल के प्रभारी प्राचार्य तेज प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक शिक्षक अविनाश गणित के शिक्षक थे. 

विरोध में शिक्षकों का आक्रोश 
शिक्षकों ने बताया कि चार साल पहले 15 अगस्त से दियारा के स्कूल बंद कर दिया जाता था. शिक्षकों ने बताया कि कई बार प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से शिकायत किया गया था कि गंगा नदी में जलस्तर बढ़ा हुआ है और स्कूल को बंद करने के लिए कहा जा रहा था. अभी एसडीआरएफ टीम नहीं पहुंची है. इस घटना के विरोध में शिक्षकों में आक्रोश है. 
इनपुट- इश्तियाक खान, दानापुर 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news