तेजस्वी ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा- यह सिलसिला शुरू हुआ और आगे भी जारी रहेगा
Advertisement

तेजस्वी ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा- यह सिलसिला शुरू हुआ और आगे भी जारी रहेगा

पटना नगर निगम ने आज 27 लोगों को अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति दी. 24 लोग पटना नगर निगम में काम करते थे जबकि 3 शिक्षक थे. इनकी मृत्यु के बाद आज इनके रिश्तेदारों को नियुक्ति पत्र बांटे गए.

(फाइल फोटो)

पटना : पटना नगर निगम ने आज 27 लोगों को अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति दी. 24 लोग पटना नगर निगम में काम करते थे जबकि 3 शिक्षक थे. इनकी मृत्यु के बाद आज इनके रिश्तेदारों को नियुक्ति पत्र बांटे गए. राज्य के डिप्टी सीएम और नगर विकास मंत्री तेजस्वी यादव के हाथों से नियुक्ति पत्र पाकर अभ्यर्थी भी खुश दिखे.

पटना नगर निगम ने एक अरसे बाद 27 लोगों को बांटे नियुक्ति पत्र 
पटना नगर निगम ने एक अरसे बाद 27 लोगों को नियुक्ति पत्र बांटे हैं. पटना स्मार्ट सिटी लिमिटेड के मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में इन्हें नियुक्ति पत्र बांटे गए. वैसे लोग जिनकी मौत पटना नगर निगम में काम करने के दौरान हुई थी आज उनके रिश्तेदारों को सरकारी नौकरी दी गई. नियुक्ति पत्र पाकर कर्मचारियों ने राहत की सांस ली. 

तेजस्वी यादव बोले रोजगार उनकी प्राथमिकता
आज इस समारोह में राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी शामिल हुए. तेजस्वी यादव ने आज फिर कहा कि, रोजगार उनकी प्राथमिकता में है. तेजस्वी यादव ने कहा कि, आज जो नियुक्ति पत्र देने का सिलसिला शुरू हुआ है वो आगे भी जारी रहेगा. तेजस्वी ने आगे कहा कि रोजगार सरकार की प्राथमिकता में है. ऐसा सिर्फ वादों में ही नहीं बल्कि काम में भी दिखना चाहिए. बिहार में जिस तरह से बेरोजगारी है वहां ये सबसे बड़ी समस्या भी है. 

तेजस्वी यादव बोले पटना ही नहीं बल्कि दूसरे शहरों की भी बदलेगी सूरत 
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर कहा है कि, रोजगार महागठबंधन सरकार की प्राथमिकता में है. अधिक से अधिक रोजगार के अवसर पैदा किए जाएंगे. दरअसल, तेजस्वी यादव आज पटना नगर निगम की तरफ से आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में शिरकत कर रहे थे. नियुक्ति पत्र देने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि, अब नियुक्ति पत्र बांटने का सिलसिला रूकेगा नहीं. उन्होंने कहा कि, बिहार में सिर्फ पटना ही नहीं बल्कि दूसरे शहरों की सूरत भी बदलेगी.

ये भी पढ़ें- झारखंड से आई सुखद खबर, कोडरमा के 50 गांव हुए साक्षर

(रिपोर्ट-प्रीतम कुमार)

Trending news