तेजस्वी यादव के साथ बैडमिंटन खेलते दिखी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानें कौन है वो अभिनेत्री
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1581540

तेजस्वी यादव के साथ बैडमिंटन खेलते दिखी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानें कौन है वो अभिनेत्री

Tejashwi Yadav: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की खेल में रुचि जगजाहिर है.  यही वजह है कि वो कभी क्रिकेट तो कभी बैडमिंटन खेलते हुए नजर आते हैं. खुद को फिट रखने के लिए खेले के अलावा वो कसरत भी करते हैं.

तेजस्वी यादव के साथ बैडमिंटन खेलते दिखी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानें कौन है वो अभिनेत्री

पटना:Tejashwi Yadav: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की खेल में रुचि जगजाहिर है.  यही वजह है कि वो कभी क्रिकेट तो कभी बैडमिंटन खेलते हुए नजर आते हैं. खुद को फिट रखने के लिए खेले के अलावा वो कसरत भी करते हैं. आए दिन तेजस्वी यादव सोशल मीडिया (Social Media) पर खेलकूद और कसरत से संबंधित वीडियो भी शेयर करते रहे हैं. तेजस्वी यादव ने बुधवार की सुबह एक बार फिर से बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. लेकिन इस बार उनके विडियो में कोई और भी था. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा भी इस वीडियो में उनके साथ में दिख रही हैं. तेजस्वी के साथ ऐक्ट्रेस भी बैडमिंटन खेल रही हैं.

नीतू चंद्रा की तारीफ की

तेजस्वी यादव ने वीडियो को शेयर करते हुए बिहार की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा की तारीफ भी की. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- "बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार नीतू चंद्रा जी ने साथ में बैडमिंटन खेला. जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ खेल हमारा व्यक्तित्व व चरित्र निर्माण एवं नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है.

तेजस्वी रखते हैं फिटनेस का ध्यान

बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपनी फिटनेस का खासा ध्यान देते हैं. तेजस्वी यादव इससे पहले भी बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. तेजस्वी ने अभी पिछले ही महीने जनवरी 2023 में क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद उन्होंने बुधवार को फिर से वीडियो शेयर करके खेल के महत्व का भी ट्वीट में जिक्र किया है. तेजस्वी इस तरीके से एक दो बार नहीं बल्कि कई बार वो वीडियो को शेयर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'यूपी में का बा' फेम गायिका नेहा सिंह राठौर से UP पुलिस ने पुछे सवाल, जवाब न देने पर होगी जेल!

Trending news