सब जानते हैं देश में अघोषित इमरजेंसी है, राहुल गांधी को सजा मिलने पर बोले तेजस्वी यादव
Advertisement

सब जानते हैं देश में अघोषित इमरजेंसी है, राहुल गांधी को सजा मिलने पर बोले तेजस्वी यादव

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को मोदी सरनेम को लेकर दा​यर मानहानि के एक मामले में 2 साल की सजा हुई है. 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने नीरव मोदी और ललित मोदी के मामले में कहा था, मोदी सरनेम वाले चोर क्यों होते हैं?

(फाइल फोटो)

पटना : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को मोदी सरनेम को लेकर दा​यर मानहानि के एक मामले में 2 साल की सजा हुई है. 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने नीरव मोदी और ललित मोदी के मामले में कहा था, मोदी सरनेम वाले चोर क्यों होते हैं? इस पर गुजरात की एक अदालत में बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी ने मानहानि की याचिका दायर करते हुए कहा था कि इससे मोदी समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं. गुरुवार को इसी मामले में कोर्ट ने राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई. हालांकि राहुल गांधी को तत्काल जमानत भी दे दी गई. अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस मामले में कहा है कि सब कोई जानता है कि देश में अघोष्ति आपातकाल लगा हुआ है. ऐसे में सभी विपक्षी दलों को एक साथ आगे आना होगा. 

तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को मिली सजा के मामले में कहा, कोर्ट के निर्णय पर हम टिप्पणी नहीं कर सकते लेकिन इस समय देश में जो माहौल है, उसे देखकर कहा जाता सकता है कि अघोषित आपातकाल लगा हुआ है. लालू जी बार बार कह रहे हैं कि देश में अघोषित आपातकाल लगा हुआ है. बार बार लालू जी को परेशान किया जा रहा है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी भी गैर भाजपाई नेता या फिर कोई प्रोफेशनल जैसे ही बीजेपी को आईना दिखाता है, तुरंत ही उस पर किसी न किसी तरीके से कार्रवाई हो जाती है. तेजस्वी यादव ने कहा कि कोर्ट के फैसले पर हम कुछ भी नहीं बोलेंगे पर देश का हर व्यक्ति जान रहा है कि राहुल गांधी के साथ ऐसा क्यों हुआ है. 

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि विपक्ष के सभी लोगों को एक हो जाना चाहिए और समें किसी भी प्रकार की देरी नहीं करनी चाहिए. इस समय एक साथ मजबूत होकर लड़ाई लड़ने की जरूरत है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी 2024 के चुनाव से पहले घबरा गए हैं. 

उन्होंने कहा कि आज तक देश में जो नहीं हुआ, वो अब हो रहा है. कुछ दिन और मोदी जी रह गए तो देश में लोकतंत्र और संविधान सब तबाह हो जाएगा. वे आंबेडकर के विचारों को खत्म करना चाहते हैं. नोटबंदी का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज तक पता नहीं चला कि नोटबंदी क्यों लगाई गई थी. वह सबसे बड़ा स्कैम था. इस बार अगर मोदीजी दोबारा चुनाव जीत गए तो गांधीजी के बदले इनकी तस्वीर नोटों पर छपेगी.

ये भी पढ़ें- फिर पलटी मारने की तैयारी में नीतीश कुमार! क्या तेजस्वी का त्याग भी नहीं आ रहा काम?

Trending news