बिहार: प्रशांत किशोर पर तेजस्वी यादव का तंज, बोले-'इंतजार का मजा लीजिए'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348668

बिहार: प्रशांत किशोर पर तेजस्वी यादव का तंज, बोले-'इंतजार का मजा लीजिए'

प्रशांत किशोर लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. उनका कहना है कि एक साल में 10 लाख सरकारी नौकरी देना मुश्किल है. इस पर तेजस्वी यादव ने तंज कसा है.

बिहार: प्रशांत किशोर पर तेजस्वी यादव का तंज, बोले-'इंतजार का मजा लीजिए'

पटना: 10 लाख सरकारी नौकरी पर चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) लगातार बिहार सरकार पर हमला कर रहे हैं. इस पर अब राजद नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रशांत किशोर पर तंज कसा है. तेजस्वी यादव ने कहा, ' कौन क्या कहता है उस पर ज्यादा बातें नहीं करना है. जिनको भरोसा नहीं है तो कुछ देर इंतजार का मजा लीजिए.'

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग सत्ता में हैं और हमारा ये वादा था और ये होकर रहेगा, 10 लाख नौकरी मिलना तय है और ये हो ही जाएगा. दरअसल, प्रशांत किशोर ने जन सुराज यात्रा के तहत बिहार के तमाम जिलों का दौरा कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने कहा था कि अगर नीतीश कुमार 1 साल में 10 लाख सरकारी नौकरी दे दें तो वो फिर से 2015 की तरह उनके (नीतीश) प्रचार करेंगे और पीछे-पीछे झंड़ा लेकर घूमेंगे.

इससे पहले रविवार को जदयू प्रमुख ललन सिहं ने भी पीके पर हमला बोला था. ललन सिंह ने प्रशांत किशोर को गैर राजनीतिक व्यक्ति और व्यवसायी बताया था. उन्होंने कहा कि पीके अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए एक सेल्समैन की तरह प्रचार कर रहे हैं. उन्हें तो बिहार की पूरी जानकारी भी नहीं हैं. उन पर कोई भी टिप्पणी करना बेकार है.

2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने वादा किया था कि अगर राजद सत्ता में आती है तो 10 लाख सरकारी नौकरी देगी. अब तेजस्वी यादव सरकार में हैं तो उनपर ये वादा पूरा करने का दबाव है. हालांकि, शपथ के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि एक महीने पर बहुत कुछ साफ हो जाएगा लेकिन फिलहाल अभी तक कुछ ऐसा नजर नहीं आया है.

ये भी पढ़ें-ये भी पढ़ें-बिहार: लालू यादव के हाथों में ही रहेगी आरजेडी की कमान, तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

Trending news