उपेंद्र कुशवाहा ने संजय जायसवाल को दी सलाह, कहा-अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar888178

उपेंद्र कुशवाहा ने संजय जायसवाल को दी सलाह, कहा-अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है!

JDU में शामिल होने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को सलाह दे दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जायसवाल जी, अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है !.

उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी नसीहत (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में कोरोना की दूसरी लहर की वजह से हालात काफी ज्यादा गंभीर होते जा रहे हैं. सरकार कोरोना रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू की मदद ले रही है. लेकिन इसके बाद भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच राज्य में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों में राजनीती भी शुरू हो गई है. 

 

हाल ही में JDU में शामिल होने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को सलाह दे दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जायसवाल जी, अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है !. बता दें कि संजय जायसवाल ने बिहार में 'नाइट कर्फ्यू' (Night Curfew) के फैसले पर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा था कि इससे कोरोना का संक्रमण कैसे रुकेगा. इसके बाद उनके बयान पर सियासत शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें: Patna के 'Corona Help Center' को मदद की जरूरत, कर्मचारियों ने बदहाली की बताई कहानी

विपक्ष जहां इस पर सरकार पर निशाना साध रहा है. तो वहीं जेडीयू इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है. उसका कहना है कि सबको अपनी बात रखने का अधिकार है. लेकिन सरकार लगातार कोविड को रोकने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है. 

गौरतलब है कि राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राज्य में कोरोना के मामले की बात करो तो मंगलवार को एक दिन में रिकॉर्ड 10 हजार 455 नए कोरोना के मामले सामने आये हैं. पिछले 24 घंटे में 1,06,156 नमूनों की जांच की गई है. इसके अलावा राज्य में कोरोना के एक्टिव केस 56,354 तक पहुंच गए हैं.

Trending news