Bihar Crime : नवगछिया में तीन आरोपियों ने मिलकर एक ई रिक्शा चालक की कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1574702

Bihar Crime : नवगछिया में तीन आरोपियों ने मिलकर एक ई रिक्शा चालक की कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि गोपाल गौशाला के पीछे मकई के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव है. जिसकी पहचान नवगछिया थाना क्षेत्र के मक्खातकिया निवासी सुबोध सिंह के पुत्र अंकुश कुमार के रूप में हुई.

Bihar Crime : नवगछिया में तीन आरोपियों ने मिलकर एक ई रिक्शा चालक की कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

भागलपुर : नवगछिया पुलिस जिला के नवगछिया थाना क्षेत्र में टोटो चालक अंकुश की हत्याकांड का खुलासा लव ट्रायंगल में अंकुश की हत्या हुई थी. मामले में तीन नाबालिग धराये गए है. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि गोपाल गौशाला के पीछे मकई के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव है. जिसकी पहचान नवगछिया थाना क्षेत्र के मक्खातकिया निवासी सुबोध सिंह के पुत्र अंकुश कुमार के रूप में हुई. जिसके बाद नवगछिया थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू की गई. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नवगछिया के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा अनुसंधान के क्रम में तकनिकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान से मिले साक्ष्य से पता चला कि मृतक अंकुश कुमार एवं सुजीत कुमार उर्फ बौका दोनों का एक ही लड़की से प्रेम संबंध था. मृतक के द्वारा सुजीत कुमार उर्फ बौका एवं लड़की का आपत्तिजनक विडियो बना लिया गया था तथा मृतक द्वारा विडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी.

शराब पार्टी के दौरान हुई युवक की हत्या
मृतक अंकुश कुमार ने सुजीत कुमार से दो हजार रुपये उधार लिया था जिसे कई बार मांगने पर वापस नहीं किया तथा मृतक अंकुश कुमार द्वारा पैसा बकाया होने की बात से साफ इंकार कर दिया. इन्हीं सब कारणों से सुजीत ने अपने दो अन्य साथियों धोनी कुमार व राजेश कुमार उर्फ भूपी के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से शनिवार को ही शाम में पार्टी करने का बहाना बनाकर मृतक अंकुश कुमार को बुलाया. 

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
मृतक अंकुश कुमार के टोटो पर सभी सवार होकर मक्खातकिया से गौशाला होकर बहियार में गये. चारों मिलकर बैठकर शराब का पार्टी किया तथा पूर्व योजनानुसार अंकुश कुमार को पकड़कर नाक मुंह दबाकर हत्या कर दिया एवं शव को मकई के खेत में फेंक दिया. मृतक अंकुश कुमार के क्षतिग्रस्त मोबाईल को एवं हत्या में प्रयोग किये गये गमछा को जले हुए अवशेष को पकड़ाये अभियुक्त के निशानदेही पर बताये अनुसार खेत से बरामद कर लिया गया है.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़िए- जज्बे को सलाम: पहले दिया 10th का पेपर, रात में हुई अस्पताल में भर्ती, बनी मां, फिर पहुंची परीक्षा देने

Trending news