पैसे नहीं देने पर तीन महीने की गर्भवती की हत्या, लाश आंगन में छोड़ ससुराल वाले भागे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1616938

पैसे नहीं देने पर तीन महीने की गर्भवती की हत्या, लाश आंगन में छोड़ ससुराल वाले भागे

Bihar Crime: बिहार के मुख्यमंत्री का सपना है कि बिहार पूरी से दहेज मुक्त राज्य हो जाए, लेकिन सीएम नीतीश का ये सपना भोजपुर जिले में एक बार फिर से दम तोड़ता नजर आ रहा है भोजपुर जिले में एक बार फिर से दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है.दहेज के लिए पति और ससुराल वालों ने मिलकर एक गर

पैसे नहीं देने पर तीन महीने की गर्भवती की हत्या, लाश आंगन में छोड़ ससुराल वाले भागे

आरा: Bihar Crime: बिहार के मुख्यमंत्री का सपना है कि बिहार पूरी से दहेज मुक्त राज्य हो जाए, लेकिन सीएम नीतीश का ये सपना भोजपुर जिले में एक बार फिर से दम तोड़ता नजर आ रहा है भोजपुर जिले में एक बार फिर से दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है.दहेज के लिए पति और ससुराल वालों ने मिलकर एक गर्भवती विवाहिता की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति और ससुराल वाले मृत महिला के शव को घर में छोड़ मौके से फरार भी हो गए हैं.

तीन महीने की गर्भवती की हत्या

घटना आयर थाना क्षेत्र के बड़घरा गांव की है. मृतिका बड़घरा गांव निवासी लल्लू यादव के 20 वर्षीय पत्नी रमौती देवी बताई जा रही है.वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना पुलिस पहुंच कर मृत विवाहिता के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने लिए आरा सदर लाया. साथ ही पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुट गई. बता दें कि चांदी थाना क्षेत्र के रामडीहल टोला के रहने वाले शिव शंकर यादव ने अपनी बेटी रमावती देवी की शादी आयर थाना क्षेत्र के बड़घरा के रहने वाले लल्लू यादव से दो साल पहले पूर्व हिन्दू रीति रिवाज से की थी.

लाश आंगन में छोड़ भागे ससुराल वाले

शादी के समय जो भी मांगा गया था उसके मायके वालों द्वारा पूरा किया गया था लेकिन कुछ दिन पूर्व से मृतक का पति लल्लू यादव और उसकी मां फिर से पैसे की मांग करने लगे. जिसको मृतिका के पिता और भाई देने से इंकार कर दिया था. मांगें पूरी नही होने से नाराज पति लल्लू यादव और उसकी मां ने मिलकर तीन महीना की गर्भवती रामवती देवी की गला दबा कर हत्या कर दिए और घर छोड़ कर फरार हो गए. यघटना के बारे में मृतक के भाई अर्जुन ने बताया कि कल रात बहन के ससुराल गांव से किसी व्यक्ति ने फोन कर जानकारी दिया था कि मेरी बहन की हत्या हो गई है हम जब उसके घर पहुंचे थे तो देखे की आंगन में मेरी बहन का शव पड़ा है और घर मे कोई नही है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- खैनी मांगने पर मिली मौत! आरा में तंबाकू के लिए खूब बरसे लाठी-डंडे, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news