खैनी मांगने पर मिली मौत! आरा में तंबाकू के लिए खूब बरसे लाठी-डंडे, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

खैनी मांगने पर मिली मौत! आरा में तंबाकू के लिए खूब बरसे लाठी-डंडे, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar Crime: भोजपुर जिले में एक अजीबोगरीब हत्याकांड सामने आया है. जिसमें महज खैनी खाने के विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. कल देर रात खैनी(तंबाकू) मांगने के विवाद में भोजपुर में बेरहमी से पीटकर युवक की हत्या कर दी गई है. घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर की बताई जा रही है.

खैनी मांगने पर मिली मौत! आरा में तंबाकू के लिए खूब बरसे लाठी-डंडे, जानें क्या है पूरा मामला

आरा:Bihar Crime: भोजपुर जिले में एक अजीबोगरीब हत्याकांड सामने आया है. जिसमें महज खैनी खाने के विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. कल देर रात खैनी(तंबाकू) मांगने के विवाद में भोजपुर में बेरहमी से पीटकर युवक की हत्या कर दी गई है. घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर की बताई जा रही है. जहां बहन के ससुराल आये युवक को पड़ोसी रिस्तेदारों ने मौत के घाट उतारा दिया। हत्या के बाद से आरोपी फरार है.

तंबाकू के लिए खूब बरसे लाठी-डंडे

वहीं घटना के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की धर-पकड़ में पुलिस जुट गई है. बिहिया थाना क्षेत्र के मझौली गांव के साधु मुसहर का 45 वर्षीय पुत्र महेश मुसहर अपनी बहन के ससुराल जगदीशपुर में आया था. जहां कल देर रात युवक अपने बहनोई के पड़ोसी सहतु मुसहर से खैनी मांगा लेकिन सहतु मुसहर ने खैनी देने से इंकार कर दिया. उस दौरान मृतक और दूसरे पक्ष से बहस हुई लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने मामले को शांत कर दिया. थोड़ी देर बाद फिर से दोनों पक्षो में बहस होने लगी और बात मारपीट तक पहुंच गया. जिसके बाद सहतु मुसहर और उसके साथियों ने मिलकर लाठी-डंडे से महेश मुसहर को मार कर लहूलुहान कर दिया.

खैनी मांगने पर मिली मौत

आनन-फानन में गंभीर हालत में जख्मी को जगदीशपुर के अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान जख्मी महेश मुसहर की मौत हो गई.घटना की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. इस मामले में जगदीशपुर पुलिस ने एक नामजद मामला दर्ज कर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. हालांकि पुलिस ने तत्काल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- बिहार के राज्यपाल ने क्यों कहा 'इंज्वाय करने राजभवन नहीं आया', जानें क्या है कारण

Trending news