तिनटंगा करारी में कुख्यात अपराधी ने एक व्यक्ति को मारी 3 गोलियां, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1433668

तिनटंगा करारी में कुख्यात अपराधी ने एक व्यक्ति को मारी 3 गोलियां, पुलिस जांच में जुटी

घायल को मायागंज अस्पताल में रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार घायल रामजतन यादव मुख्य सड़क से अपने घर की ओर जा रहा था तभी घात लगाए अपराधी सोनू ने उसका पीछा करते हुए गोली मार दी. पहली गोली में रामजतन किसी तरह छुप गया.

तिनटंगा करारी में कुख्यात अपराधी ने एक व्यक्ति को मारी 3 गोलियां, पुलिस जांच में जुटी

पटना : गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तिनटंगा करारी निवासी 45 वर्षीय रामजतन यादव को बीच गांव में देर शाम कुख्यात सोनू यादव ने दो गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बता दें कि पहली गोली चलाते समय रामजतन छुप गया था. उसके बाद दूसरी गोली सीने में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गोपालपुर पुलिस पहुंचकर घायल को अपने साथ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घायल को मायागंज अस्पताल में रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार घायल रामजतन यादव मुख्य सड़क से अपने घर की ओर जा रहा था तभी घात लगाए अपराधी सोनू ने उसका पीछा करते हुए गोली मार दी. पहली गोली में रामजतन किसी तरह छुप गया. फिर दूसरी गोली पैर में लगे पहली गोली लगते हैं वह जमीन पर गिर गया. तीसरी गोली उसके सीने में लगी फिर वह अचेत हो गया. उसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. अचानक गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग भागने लगे. घायल को वहां से उठाकर मुख्य सड़क पर लाया गया. उसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम देने की बातें ग्रामीणों द्वारा कहीं जा रही है. वही अपराधी फरार है पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों की शिकायत पर अपराधी को पकड़ने में पुलिस जुट गई है. पुलिस का कहना है कि अपराधी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Tejashwi Yadav Birthday: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मनाया 33वां जन्मदिन, तेजप्रताप ने कहा- I Love You Brother

Trending news