तुषार हत्याकांड के बाद बिहटा में बवाल, शव के साथ सड़क पर उतरे लोग
Advertisement

तुषार हत्याकांड के बाद बिहटा में बवाल, शव के साथ सड़क पर उतरे लोग

Bihar Police: बिहटा के कन्हौली से अपहृत तुषार राज के हत्या के बाद ग्रामीणों में गम और गुस्सा है. ग्रामीणों ने सुबह आठ बजे से ही बिहटा खगौल मार्ग को जाम कर रखा है. तुषार की हत्या के बाद सोमवार को उसका शव पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया.

तुषार हत्याकांड के बाद बिहटा में बवाल, शव के साथ सड़क पर उतरे लोग

बिहटा:Bihar Police: बिहटा के कन्हौली से अपहृत तुषार राज के हत्या के बाद ग्रामीणों में गम और गुस्सा है. ग्रामीणों ने सुबह आठ बजे से ही बिहटा खगौल मार्ग को जाम कर रखा है. तुषार की हत्या के बाद सोमवार को उसका शव पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया. वहीं बिहटा के तमाम इलाको में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी राजकिशोर पंडित के पुत्र तुषार कुमार की बीते दिनों अपराधियों ने पहले अपहरण किया और उसके बाद फिरौती मांगी फिर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

हत्या के बाद बिहटा में बवाल

शनिवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को एक पीसी करते हुए घटना को जानकारी दी है. वहीं तुषार के परिवार और ग्रामीणों ने सोमवार को पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और आगजनी करते हुए जमकर बवाल काटा. ग्रामीणों और परिवार वालों का कहना है की तुषार की हत्या की जांच सीबीआई करे और इस कांड में शामिल अन्य अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी हो. जैसे तुषार को अपराधियों ने जला कर निर्दयी तरीके से मारा है उसको भी उसी तरीके से मारा जाए.

शव के साथ सड़क पर उतरे लोग

परिवार वालो और ग्रामीणों का कहना हैं कि हत्यारे का जब तक फांसी या एनकाउंटर नहीं हो जाता है. तब तक हम लोग अनिश्चितकालीन धरना पर ही रहेंगे. वहीं बिहटा चौक पर शव लेकर पहुंचे लोगों ने चौक को भी जाम कर दिया. लोगों ने हत्या के मुख्य आरोपित मुकेश कुमार का कन्हौली में स्थित स्कूल में जमकर तोड़फोड़ करते हुए टेबल,बेंच आदि को उठाकर सड़क पर रखकर जला विरोध प्रदर्शन किया. लोग हत्यारे की फांसी, बिहटा थाना प्रभारी का निलंबन, कन्हौली बाजार पर पुलिस चौकी एवं जिलाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे है. वहीं मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा है.

इनपुट- इश्तियाक खान 

ये भी पढ़ें- चमत्कार! सड़क हादसे में मां और मौसी की मौत, एक माह के बच्चे को खरोंच तक नहीं

Trending news