जहानाबाद में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत और दो गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1619319

जहानाबाद में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत और दो गंभीर रूप से घायल

घटना घोसी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के समीप की है. मृतक की पहचान नालंदा जिले के पकड़ियाबिगहा गांव निवासी सोनू कुमार के रूप में की गई है, जबकि घायलों में दो पकडियाबिगहा गांव के विकास कुमार और घोसी थाना अंतर्गत खिरौटी गांव निवासी राजेश कुमार शामिल है.

जहानाबाद में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत और दो गंभीर रूप से घायल

जहानाबाद: जहानाबाद के गंगापुर गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो युवक गंभीर रूप से घायल है दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
घटना घोसी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के समीप की है. मृतक की पहचान नालंदा जिले के पकड़ियाबिगहा गांव निवासी सोनू कुमार के रूप में की गई है, जबकि घायलों में दो पकडियाबिगहा गांव के विकास कुमार और घोसी थाना अंतर्गत खिरौटी गांव निवासी राजेश कुमार शामिल है. घटना के संबंध में बता दें कि नालंदा जिले के खुदागंज के समीप पकड़ियाबीघा गांव निवासी विकास कुमार व सोनू कुमार अपने रिश्तेदार के घर घोसी थाना क्षेत्र के खिरौटी गांव आए हुए थे और सोमवार की देर शाम वह अपने रिश्तेदार खिरौटी गांव निवासी राजेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे. तभी गंगापुर गांव के समीप विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को रौंद दिया. जिससे बाइक पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
घटना के संबंध में बता दें कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल एंबुलेंस से जख्मी सोनू व राजेश को रेफरल अस्पताल भेजा गया. वहीं एक अन्य जख्मी विकास कुमार को एंबुलेंस के द्वारा पीएचसी घोसी लाया गया. पीएचसी के चिकित्सक के द्वारा विकास की स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल रेफर कर दिया. अन्य दो जख्मी रेफरल अस्पताल गोड़सर लाया गया जहां चिकित्सक ने सोनू कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं राजेश की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां से राजेश व विकास को बेहतर इलाज हेतु पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

घटना में राजेश की हालत गंभीर, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
चिकित्सक ने बताया कि राजेश की भी स्थिति काफी गंभीर है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  बिहार में महागठबंधन का 'खेल' बिगाड़ेंगे ओवैसी, 50 से ज्यादा सीटों पर पार्टी ठोकेगी ताल

Trending news