Upedra Kushwaha: भाजपा नेताओं से मुलाकात पर बोले कुशवाहा, कई बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1539764

Upedra Kushwaha: भाजपा नेताओं से मुलाकात पर बोले कुशवाहा, कई बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में

Upendra Kushwaha: भाजपा नेताओं से मुलाकात को भले ही तूल दिया जा रहा है, लेकिन एक बात जान लें कि जदयू में जितना बड़ा नेता है, वह उतना ही भाजपा के संपर्क में हैं. कुशवाहा ने यह भी कहा कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं और वक्त आने पर सीएम नीतीश से भी बात करेंगे.

Upedra Kushwaha: भाजपा नेताओं से मुलाकात पर बोले कुशवाहा, कई बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में

पटनाः Upendra Kushwaha: बिहार की सियासत में लगातार हलचल जारी है. जदयू और राजद के बीच में भी कुछ ठीक स्थिति नहीं चल रही है. ऐसे में लगातार बड़े सियासी उलटफेर के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच जदयू में उपेंद्र कुशवाहा को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि वह पार्टी से नाराज चल रहे हैं. इन सभी अटकलों के बीच रविवार को कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत की. 

पार्टी के लिए हूं चिंतित
उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं से मुलाकात को भले ही तूल दिया जा रहा है, लेकिन एक बात जान लें कि जदयू में जितना बड़ा नेता है, वह उतना ही भाजपा के संपर्क में हैं. कुशवाहा ने यह भी कहा कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं और वक्त आने पर सीएम नीतीश से भी बात करेंगे. उन्होंने कहा कि फिलहाल वह पार्टी के लिए चिंतित है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने कही यह बात
दरअसल, बीते दिनों उपेंद्र कुशवाहा बीमार थे और दिल्ली में इलाज के दौरान भाजपा नेताओ ने उनसे मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 'अस्पताल में अगर कोई व्यक्ति मिल रहा हो तो इसे राजनीतिक अर्थ निकालना कहां तक उचित है? हमको इसकी जानकारी रास्ते में मिली. नीतीश कुमार ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा दो-तीन बार पहले भी बाहर गए हैं और आए हैं इसको लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज इसका क्या मतलब है? हमारी पार्टी ही दो बार तीन बार भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में गई और बीजेपी के संपर्क से हट गई. पार्टी अपनी रणनीति के हिसाब से जो आवश्यक होता है वह करती है.'

 

Trending news