कुढ़नी उपचुनाव में मतदान से पहले उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट पर बवाल, भाजपा ने भी किया ट्वीट वार
Advertisement

कुढ़नी उपचुनाव में मतदान से पहले उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट पर बवाल, भाजपा ने भी किया ट्वीट वार

5 दिसंबर को बिहार के कुढ़नी सीट पर होनेवाले उपचुनाव के लिए मतदान होना है लेकिन उसके ठीक 2 दिन पहले 3 दिसंबर को उपेंद्र कुशवाहा ने एक ट्वीट किया जिसके वीडियो में बीजेपी के कार्यकर्ता शराब पी रहे हैं लेकिन कुछ ही घंटों के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने उस ट्वीट को हटा दिया.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : 5 दिसंबर को बिहार के कुढ़नी सीट पर होनेवाले उपचुनाव के लिए मतदान होना है लेकिन उसके ठीक 2 दिन पहले 3 दिसंबर को उपेंद्र कुशवाहा ने एक ट्वीट किया जिसके वीडियो में बीजेपी के कार्यकर्ता शराब पी रहे हैं लेकिन कुछ ही घंटों के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने उस ट्वीट को हटा दिया. जिसका कारण था कि उपेंद्र कुशवाहा ट्रोल हो रहे थे. इतना ही नहीं इसके जवाब में संजय जायसवाल ने एक फेसबुक पोस्ट कर दिया जिसमें एक तस्वीर है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि महागठबंधन के जेडीयू के उम्मीदवार शराब की बोतल के साथ दिख रहे हैं. 

उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट पर बीजेपी के एमएलसी नवल यादव ने कहा उसका जवाब प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दे दिया है. शराब पीने की बात अगर सही था तो उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट को हटाया क्यों अगर किसी के नेता कार्यकर्ता शराब पी रहे हैं तो वह शराब आता कहां से है. बीजेपी के लोग अगर पी रहे थे तो जेडीयू के लोग दुकान खोल कर बेच रहे हैं. प्रशासन क्या कर रही है, पुलिस क्या कर रही है. इस तरह का घिनौना काम करके बीजेपी पर कोई लांक्षण नहीं लगा सकता है. चुनाव जाएगा JDU हार जाएगी ठंडा हो जाएगी. 

वहीं इस मामले पर आरजेडी की प्रवक्ता एज्या यादव ने कहा की बीजेपी बड़का झूठा पार्टी है. बीजेपी वाले कितना अफवाह फैलाएंगे, थक जाएंगे लेकिन कुढ़नी में उनकी कोई भी चाल चलने वाली नहीं है. महागठबंधन के उम्मीदवार की भारी मतों से जीत होगी. जनता का आशीर्वाद महागठबंधन के साथ है.

JDU के प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि ट्वीट हटाने का कारण उपेंद्र कुशवाहा खुद स्पष्ट करेंगे लेकिन स्ट्रीट का अर्थ सांकेतिक है. भाजपा हार रही है और छटपटाहट में हर तरह के चीज पर उतर आई है. क्योंकि भाजपा के कार्यकर्ता का ही वह चरित्र है और छटपटाहट में शराब बांटने का यह तरीका उनका है लेकिन बीजेपी जीतेगी नहीं. वहां की जनता ने मन बना लिया है.

कांग्रेस प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने कहा देखिए यह क्या जरूरी है कि कुढ़नी का ही वीडियो होना चाहिए. कहीं का वीडियो है भाजपा का कार्यकर्ता है न! दारू बेचना, दारू पीना यही भाजपा के लोगों का धंधा है. यह इस वीडियो में साफ हो रहा है कि भाजपा का मूल चरित्र क्या है. देखिए कुढ़नी में भाजपा हार रही है और उसी कुढ़नी में भाजपा के नेता अंट-संट बोले जा रहे हैं.
(रिपोर्ट- रूपेंद्र श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- एमसीएच और सदर अस्पताल के चक्कर लगाने पर मजबूर गर्भवती महिलाएं, खूब होती है परेशानी

Trending news