वैशाली में छात्रों के बीच हुआ आपसी झगड़ा, एक छात्र की टूटी कमर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1466208

वैशाली में छात्रों के बीच हुआ आपसी झगड़ा, एक छात्र की टूटी कमर

वैशाली के एसडी पब्लिक स्कूल में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. इस झगड़े में एक बच्चे की कमर टूट गई और अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. स्कूल प्रबंधन ने अभिभावक से छुपाकर आनन-फानन में बच्चो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. अस्पताल में सभी बच्चों का इलाज चल रहा है.

वैशाली में छात्रों के बीच हुआ आपसी झगड़ा, एक छात्र की टूटी कमर

वैशाली : वैशाली के एसडी पब्लिक स्कूल में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. इस झगड़े में एक बच्चे की कमर टूट गई और अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. स्कूल प्रबंधन ने अभिभावक से छुपाकर आनन-फानन में बच्चो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. अस्पताल में सभी बच्चों का इलाज चल रहा है. इधर, अभिभावक भी स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पूरा मामला वैशाली जिले के देवरी थाना का है, जहां एक निजी विद्यालय में 2 छात्र आपस में लड़ रहे थे. इसी बीच में अपने दोस्तों को पीटता देख अन्य दोस्त भी बीच-बचाव करने आ गए. इसी दौरान दूसरे बच्चों ने जमकर एक बच्चे की पिटाई कर दी. जिसमें बच्चे की कमर टूट गई. वहीं स्कूल के प्रिंसिपल ने अभिभावकों को फोन पर सूचना दी कि आपका बच्चा गिर गया है, तो सूचना पाकर जब अभिभावको ने पूछा कि क्या हम स्कूल परिसर में आ जाए तो उन्होंने बताया कि नहीं यहां आने की जरूरत नहीं है सब ठीक है. परिजनों ने इसकी सूचना अभी तक प्रशासन को नहीं दी है और नहीं कहीं कोई ऐसा एफ आई आर किया गया है

स्कूल प्रशासन के खिलाफ अभिभावकों ने किया प्रदर्शन
बता दें कि स्कूल में दो ग्रुप के बीच आपसी विवाद हो गया. इस विवाद में एक बच्चे की गंभीर चोट आई है. झगड़े की खबर जब अभिभावकों को लगी तो सभी स्कूल परिसर में एकत्रित हो गए. साथ ही झगड़े से नाराज अभिभावक स्कूल प्रशासन का विरोध करने लगे. इस घटना की जानकारी अभिभावकों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसडी पब्लिक स्कूल में बच्चों के आपसी झगड़े पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्कूल प्रशासन से बातचीत की जा रही है. इस मामले में जो भी आरोपी पाया गया उसके खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़िए- गिरिराज सिंह बोले, जब-जब मोदी को मिली गाली, गुजरात की जनता ने वोट से दिया जवाब

Trending news