वैशाली में एक साथ दो दुकानों में लाखों रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319302

वैशाली में एक साथ दो दुकानों में लाखों रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

सहदेई प्रखंड के सहदेई ओपी क्षेत्र में बुधवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने एक साथ दो दुकानों में चोरी की घटना की अंजाम देकर हड़कम मचा दिया है. एनएच322  स्थित दो दुकानों में हुई चोरी में लाखों रुपये का सामान व नगद लेकर चोर फरार हो गए है. 

वैशाली में एक साथ दो दुकानों में लाखों रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

वैशालीः  वैशाली के सहदेई प्रखंड में पिछले कुछ दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है. बुधवार रात को एक दिन में दो दुकानों में लाखों रुपये की चोरी हो चुकी है. चोरी की घटनाओं से लोग परेशान है. बता दें कि पांच दिन पहले भी एक स्वर्ण दुकान में चोरी हुई थी, उसके कुछ दिनों पहले दो अन्य दुकानों में भी चोरी की घटना सामने आ चुकी है. बावजूद अब तक चोरों के गिरेबान तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंचे है. वहीं लगातार चोरी की घटना से व्यवसाय बेहद चिंतित है.

क्या है पूरा मामला
सहदेई प्रखंड के सहदेई ओपी क्षेत्र में बुधवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने एक साथ दो दुकानों में चोरी की घटना की अंजाम देकर हड़कम मचा दिया है. एनएच322  स्थित दो दुकानों में हुई चोरी में लाखों रुपये का सामान व नगद लेकर चोर फरार हो गए है. बताया गया कि चोरों ने मनोज किराना एवं उसी कैम्पस में मौजूद रूप श्री अलंकार को अपना निशाना बनाया है. चोर दुकान के पीछे से छत पर चढ़ कर ताला तोड़ते हुए दुकान में प्रवेश किया और अंदर से ही रूप श्री अलंकार का शटर तोड़ कर घटना को अंजाम दिया है. जिसमे करीब दो लाख की चोरी बताई जा रही है. जबकि किराना दुकान से करीब 50 से 60 हजार का समान और नगदी करीब 50 हजार पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर दिया है.

सीसीटीवी का डीवीआर साथ ले गए चोर
बता दें कि चोरों ने साक्ष्य छुपाने के नियत से CCTV का DVR भी अपने साथ ले गए. चोरी की सूचना पर जंदाहा और सहदेई ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच कर जाच पड़ताल में जुट गई है. वही इस विषय में रूप श्री अलंकार के प्रोपराइटर किशोर कुमार ने बताया कि सुबह उन्हें चोरी की जानकारी मिली थी. जिसके बाद वह आकर देखे तो दुकान से लाखों के सामान गायक थे. चोरी के संबंध में मनोज चौधरी ने बताया कि 60 हजार के करीब का सामान और 40 से 50 हजार नगद की चोरी हुईं है.

क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाएं
बता दें कि इससे पहले करीब पांच दिन पूर्व देसरी थाना क्षेत्र के गाजीपुर चौक पर भी अज्ञात चोरों ने एक आभूषण दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. उसके कुछ दिनों पहले एक बाइक एजेंसी और बाइक सर्विस शॉप पर चोरी की घटना घटी थी. यही नहीं बताया जाता है कि कई घरों में भी छोटी मोटी चोरी की घटनाएं हो चुकी है. वह पुलिस बस जांच पड़ताल की बात कह कर पल्ला छार रही है देखने वाली बात होगी कि पुलिस कब तक चोर तक पहुंचती और कब तक इलाके के लोगो को बार बार के चोरी की घटना से निजाद दिला पाती है.

ये भी पढ़िए- मधेपुरा में पुलिस की कैद से फरार हुआ कैदी, तलाश में जुटी पुलिस

Trending news