Vastu Tips For Money: हाथों से रेत की तरह फिसल जाता है पैसा, तुरंत अपनाएं ये वास्तु टिप्स, जल्द होंगे धनवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1676732

Vastu Tips For Money: हाथों से रेत की तरह फिसल जाता है पैसा, तुरंत अपनाएं ये वास्तु टिप्स, जल्द होंगे धनवान

Vastu Tips For Money: वास्तु शास्त्र में इंसान की हर परेशानी का हल बताया गया है. अगर आप के घर में कलेश हो रहे हैं या फिर आप और आप का परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो इन सबका हल वास्तु शास्त्र में बताया गया है. कभी भी ये सब वास्तु दोष की वजह से होते हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: Vastu Tips For Money: वास्तु शास्त्र में इंसान की हर परेशानी का हल बताया गया है. अगर आप के घर में कलेश हो रहे हैं या फिर आप और आप का परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो इन सबका हल वास्तु शास्त्र में बताया गया है. कभी भी ये सब वास्तु दोष की वजह से होते हैं. ये दोष दूर करने के बाद एक बार फिर से खुशहाल हो सकते हैं. अगर आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो आप भी कुछ तरीके अपना सकते हैं. इन तरीकों से आप को काफी ज्यादा फायदा हो सकता है. तो आइये जानते हैं कि आप कौन सी चीजों को कर सकते हैं: 

 

इन वास्तु टिप्स का करें प्रयोग

  • वास्तु शास्त्र में दिशा के महत्त्व को काफी ज्यादा विस्तार से बताया गया है. इसी वजह से धन को हमेशा ही उत्तर दिशा में ही रखना चाहिए. कहा जाता है कि इसी दिशा पर कुबेर का शासन होता है. इस दिशा में घर का पैसा या तिजोरी रख सकते हैं. 

  • धन के लिए उत्तर दिशा काफी ज्यादा अच्छी है लेकिन भारी वास्तु के लिए ये दिशा ठीक नहीं है. इसी वजह से उत्तर दिशा में भारी वस्तु को ना रखें. इस दिशा में हमेशा ही हल्की चीजें रखनी चाहिए. ऐसा करने से घर में सुख-शांति रहती हैं. 

  •  हिंदू धर्म में मां लक्ष्मी को धन की देवी और कुबेर को धन का देवता कहा जाता है. इसी वजह से आप उत्तर दिशा में हमेशा मां लक्ष्मी या कुबेर देवता की तस्वीर लगा सकते हैं और रोज़ इसकी पूजा कर सकते हैं. इससे आप पर भगवान की कृपा बनी रहेगी. 

  • आप भी उत्तर दिशा के महत्त्व समझ गए हैं. इसी दिशा में आप भी मनी प्लांट लगा सकते हैं. ऐसा करने से आप को जल्द ही गुड न्यूज़ मिलेगी.

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी.'

Trending news