Vijay Devarakonda से ED ने की 9 घंटे तक पूछताछ, एक्टर ने कहा- 'फैंस के प्यार का असर'
Advertisement

Vijay Devarakonda से ED ने की 9 घंटे तक पूछताछ, एक्टर ने कहा- 'फैंस के प्यार का असर'

Vijay Devarakonda, ED: बुधवार को साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की. ED ने FEMA (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट) जांच के सिलसिले में विजय से उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'लाइगर' के लिए धन की सोर्सिंग के मामले में हैदराबाद में पूछताछ की थी.

Vijay Devarakonda से ED ने की 9 घंटे तक पूछताछ, एक्टर ने कहा- 'फैंस के प्यार का असर'

पटना:Vijay Devarakonda, ED: बुधवार को साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की. ED ने FEMA (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट) जांच के सिलसिले में विजय से उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'लाइगर' के लिए धन की सोर्सिंग के मामले में हैदराबाद में पूछताछ की थी. हैदराबाद में अभिनेता से करीब 9 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई. बता दें कि फिल्म 'लाइगर' के संबंध में ED कथित भुगतान और धन के सोर्सिंग की जांच कर रहा है.

'फैंस के प्यार का असर'

विजय देवरकोंडा ने पूछताछ के तुरंत बाद ये  दावा किया कि सभी सवालों के जवाब उन्होंने दे दिए हैं. एक्टर ने प्रवर्तन निदेशालय के इस इंटेरोगेशन को अपने फैंस के लव का “साइड इफेक्ट्स” और “प्रॉब्लम” बताया है. उन्होंने कहा कि, " जो प्यार और स्नेह आप सभी देते हैं, उसके चलते कुछ समस्याएं और दुष्प्रभाव होंगे. लेकिन यह एक एक्सपीरियंस है और यह जीवन है. मुझे जब बुलाया गया तो मैंने अपनी ड्यूटी निभाई. मैंने सभी सवालों के जवाब दिए हैं." एक्टर से जब पूछा गया कि क्या उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, तो उन्होंने "नहीं" में जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- Kela Ped Pooja: गुरुवार को करें केले के पेड़ की पूजा, ये विधि आपको बनाएगी अमीर

डायरेक्टर से 12 घंटे पूछताछ

बता दें कि 'लाइगर' फिल्म इंवेस्टर्स में फंड को लेकर पिछले कुछ महीनों से काफी संशय बना हुआ है. इसके डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और उनकी बिजनेस पार्टनर चार्मी कौर से ईडी ने हाल ही में तकरीबन 12 घंटे तक पूछताछ भी की थी. बता दें कि फिल्म में संदिग्ध तरीकों से इंवेस्ट किए जाने को लेकर कांग्रेस नेता बक्का जुडसन ने शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद ईडी ने पूरे मामले की जांच शुरू की. बक्का जुडसन ने अपने शिकायत में कहा था कि ‘लाइगर' में कई पॉलिटिशियन ने भी पैसा लगाया था. साथ ही उन्होंने ये दावा किया था कि अपने काले धन को सफेद करने के लिए इंवेस्टर्स को यह सबसे आसान तरीका लगा था.

Trending news