Virat Kohli: विराट के शतक को रोकने के लिए बांग्लादेश ने चली ये चाल, फिर छक्के के साथ की बोलती बंद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1922987

Virat Kohli: विराट के शतक को रोकने के लिए बांग्लादेश ने चली ये चाल, फिर छक्के के साथ की बोलती बंद

Virat Kohli Century: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए विश्व कप 2023 के लीग मैच में विराट कोहली ने शानदार 103 रनों की पारी खेली. विराट कोहली ने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए.

Virat Kohli: विराट के शतक को रोकने के लिए बांग्लादेश ने चली ये चाल, फिर छक्के के साथ की बोलती बंद

पटना:Virat Kohli, Ind Vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए विश्व कप 2023 के लीग मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है. भारत की इस जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में टीम इंडिया अब 4 मैचों में 4 जीत के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई है इस जीत के साथ ही भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो गया है. वहीं भारतीय टीम की तरफ की तरफ इस मैच के हीरो विराट कोहली रहे. उन्होंने शानदार 103 रनों पारी खेली. विराट कोहली ने अपनी इस पारी में कई शानदार शॉट्स लगाए. शतक पूरा करने के साथ ही विराट कोहली वनडे में अब शतक के सरताज बनने से मात्र एक कदम दूर हैं.

वहीं विराट की पारी में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख कर मैदान पर खिलाड़ी, दर्शक यहां तक टीवी पर मैच देख रहे फैंस भी हैरान थे. दरअसल विराट कोहली जब शतक की ओर बढ़ रहे थे तब बांग्लादेश के गेंदबाजों ने कुछ ऐसा किया जो सवालों के घेरे में है. बांग्लादेश के गेंदबाजों ने विराट कोहली को शतक से रोकने के हर संभव प्रयास कर लिया. लेकिन विराट ने उनकी चालों को नाकाम करते हुए अपना 48  वां शतक पूरा कर लिया.

दरअसल विराट कोहली जब शतक पूरा करने से 8 रन दूर थे तब भारतीय को भी दर्ज करने के लिए 8 रनों की जरुरत थी. जिसके बांग्लादेश के गेंदबाज ने वाइड बॉल फेंक दी. जिससे विराट कोहली का शतक पूरा करने का सपना दूर होते दिखने लगा. इसके बाद बांग्लादेश के गेंदबाज तब वाईड गेंद फेंकने की कोशिश की विराट कोहली शतक से मात्र 3 रन दूर थे. बांग्लादेश के गेंदबाज ने लेग साइड में फेंक दी. जिसके बाद सबको ये उम्मीद थी अंपायर इस गेंद को वाईड करार कर देगा. लेकिन विराट कोहली क्रीज में चहलकदमी करने के कारण ऐसा नहीं हो सका. अंत में विराट कोहली ने छक्का मारकर अपना 48 वां शतक पूरा किया.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: शुभमन गिल ने बड़े स्कोर बनाने का राज बताया, शेयर किया पाकिस्तान के खिलाफ मैच का अनुभव

Trending news