Web Series Dahaad: पब्लिक टॉयलेट में महिला की रहस्यमय हालात में मौत की गुत्थी सुलझाएंगी सोनाक्षी सिन्हा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1686057

Web Series Dahaad: पब्लिक टॉयलेट में महिला की रहस्यमय हालात में मौत की गुत्थी सुलझाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

सिन्हा ने कहा कि जब मैं उनसे (जोया से) मिली, तो मैंने उनसे कहा कि एक समय था जब मैंने हर फिल्म के प्रस्ताव को मना करना शुरू कर दिया था, क्योंकि मेरे लिए इतना रोमांचकारी कुछ भी नहीं था कि मैं 30 से 40 या 90 दिन के लिए उस किरदार में रहूं.

Web Series Dahaad: पब्लिक टॉयलेट में महिला की रहस्यमय हालात में मौत की गुत्थी सुलझाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

पटना: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि उनकी पहली वेब सीरीज 'दहाड़' में उनकी भूमिका सचमुच लीक से हटकर है. जिसमें वह एक सीरियल किलर को चुनौती देतीं तेजतर्रार पुलिसकर्मी के किरदार में नजर आएंगी. ‘अमेजन प्राइम’ पर आने वाली इस वेब सीरीज की निर्माता जोया अख्तर और रीमा कागती हैं. कागती ने “आइलैंड सिटी” से चर्चा में आईं रुचिका ओबेरॉय के साथ आठ भाग वाली ‘दहाड़’ का निर्देशन भी किया है.

सिन्हा ने कहा कि जब मैं उनसे (जोया से) मिली, तो मैंने उनसे कहा कि एक समय था जब मैंने हर फिल्म के प्रस्ताव को मना करना शुरू कर दिया था, क्योंकि मेरे लिए इतना रोमांचकारी कुछ भी नहीं था कि मैं 30 से 40 या 90 दिन के लिए उस किरदार में रहूं. इसे (‘दहाड़’) लेकर मैंने बहुत ज्यादा माथापच्ची नहीं की और तुरंत हां कर दी. सिन्हा (35) ने कहा कि चरित्र (अंजलि भाटी) बहुत शक्तिशाली है. मेरे लिए, एक अभिनेत्री के रूप में इस तरह की भूमिका निभा पाना, बहुत ही रोमांचकारी है. मुझे बार बार एक ही जैसी भूमिकाओं की पेशकश की जा रही थी। यह सचमुच उससे हटकर है.

'दबंग', 'लुटेरा', 'कलंक', 'राउडी राठौड़' और 'सन ऑफ सरदार' जैसी फिल्में कर चुकीं सिन्हा ने कहा कि उन्होंने ओटीटी की दुनिया से दूरी नहीं बनायी है. उन्होंने कहा कि महामारी के दौरान जब ओटीटी माध्यम धूम मचा रहा था, उससे पहले ही उन्हें ओटीटी सीरीज के लिए अभिनय करने का प्रस्ताव मिला था. सिन्हा ने कहा कि वह (जोया) महामारी से पहले मेरे पास आई थीं. पूरा ओटीटी का दौर बहुत बाद में आया. मैंने उससे पहले ही इसके लिए हां की थी. एक अभिनेत्री के रूप में, मैं अपनी भूमिका को देखती हूं, मंच को नहीं. ओटीटी (प्रोजेक्ट) या फिल्म के बारे में सोचना सचमुच कोई मायने नहीं रखता. “दहाड़” में सिन्हा पुलिसकर्मी के रूप में सार्वजनिक शौचालय में रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाई गई एक महिला की मौत की गुत्थी सुलझाती हुई दिखेंगी. इस वेब सीरीज में सिन्हा के अलावा विजय वर्मा, गुलशन दिव्या और सोहम शाह भी अभिनय नजर आएंगे. यह सीरीज प्राइम वीडियो पर 12 मई से शुरू होगी.

इनपुट- भाषा 

ये भी पढ़िए- आनंद मोहन की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार से मांगा जवाब, जी. कृष्णैया की पत्नी ने फैसले को दी थी चुनौती

 

Trending news