Weekly Numerology Horoscope: 1 से 9 मूलांक तक के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें साप्ताहिक अंक ज्योतिष राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402177

Weekly Numerology Horoscope: 1 से 9 मूलांक तक के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें साप्ताहिक अंक ज्योतिष राशिफल

Ank Jyotish: अंक ज्योतिष में आपके जन्म की तारीख से एक मूलांक (1 से 9 तक) निकाला जाता है, जिससे आपका भविष्य जाना जाता है. एस्ट्रोलॉजर कंचन वत्स के अनुसार 26 अगस्त से 1 सितंबर 2024 तक का सप्ताह 1 से 9 मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा, इसका साप्ताहिक राशिफल बताया गया है.

Weekly Numerology Horoscope: 1 से 9 मूलांक तक के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें साप्ताहिक अंक ज्योतिष राशिफल

Saptahik Ank Jyotish 26 August 2024: अंक ज्योतिष के अनुसार आपके जन्म की तारीख से मूलांक निकाला जाता है और इससे आपका भविष्य जाना जाता है. एस्ट्रोलॉजर कंचन वत्स ने 26 अगस्त से 1 सितंबर 2024 के लिए 1 से 9 तक के सभी मूलांकों का साप्ताहिक राशिफल बताया है. आचार्य मदन मोहन से आइए जानते हैं सभी मूलांकों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा.

मूलांक 1: इस सप्ताह आपको सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि जीवन में अपेक्षा से अधिक कठिनाइयां और परेशानियां आ सकती हैं. सामाजिक संबंधों में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिससे मन अशांत रहेगा. इस दौरान कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. इस सप्ताह रोज़ किसी धार्मिक स्थान पर जाकर भगवान के दर्शन करें.

मूलांक 2: जितनी मेहनत करेंगे, उतनी ही सफलता मिलेगी. समय का जितना सही उपयोग करेंगे, उतना ही लाभ होगा. मेहनत करने से पीछे न हटें. इस सप्ताह नीले रंग का प्रयोग करना आपके लिए शुभ रहेगा.

मूलांक 3: आमदनी के नए स्रोत खुलेंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सरकारी नौकरी वालों के लिए धन लाभ के योग हैं. व्यर्थ के विवादों से बचें और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें. सप्ताह को शुभ बनाने के लिए लाल रंग का तिलक लगाएं.

मूलांक 4: यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल और लाभदायक रहेगा. नए संपर्क स्थापित होंगे और नए कार्य शुरू होने की संभावना है. शत्रुओं को मुंह की खानी पड़ेगी. रोज सूर्यदेव को प्रणाम करें.

मूलांक 5: प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. इस सप्ताह क्रोध पर नियंत्रण रखें और कल्पनाओं से बाहर निकलकर वास्तविकता का सामना करें. कोई विश्वसनीय व्यक्ति धोखा दे सकता है, इसलिए सतर्क रहें. सफेद रंग का प्रयोग करें.

मूलांक 6: यह सप्ताह आपके लिए बहुत शुभ रहेगा. व्यापार में सफलता मिलेगी और नौकरीपेशा लोगों को भी शुभ समाचार मिलने की संभावना है. अधिक लाभ और सुख की प्राप्ति होगी. केसर तिलक लगाने से शुभता में वृद्धि होगी.

मूलांक 7: इस सप्ताह कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें. अगर कुछ नया शुरू करने का विचार है, तो फिलहाल रुकना बेहतर होगा. सावधानीपूर्वक कार्य करने से बाधाओं से बचाव होगा. प्रेम संबंधों से दूर रहें और मेडिटेशन पर ध्यान दें.

मूलांक 8: यह सप्ताह आर्थिक दृष्टि से आपके लिए शुभ रहेगा और व्यापार में नए अवसर मिलेंगे. सकारात्मक परिवर्तन के संकेत मिल रहे हैं और सफलता के योग हैं. गाय को हरा चारा खिलाएं.

मूलांक 9: इस सप्ताह आपको मान-सम्मान और आर्थिक लाभ मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में भी सफलता के योग बनेंगे. दिन की शुरुआत दही मिश्री खाकर करें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. इस जानकारी को अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 27 August 2024: आज इन 4 राशियों पर बरसेगी भगवान हनुमान की कृपा, यहां देखें अपना राशिफल

 

Trending news