Y सुरक्षा मिलने पर भी बीजेपी को यह क्या कह गए मुकेश साहनी, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात
Advertisement

Y सुरक्षा मिलने पर भी बीजेपी को यह क्या कह गए मुकेश साहनी, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

हाल ही में मोदी सरकार ने बिहार के विकासशील इंसान पार्टी के नेता मुकेश साहनी को Y  श्रेणी की सुरक्षा दी है, लेकिन बीजेपी को इसका फायदा मिलता नहीं दिख रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना : हाल ही में मोदी सरकार ने बिहार के विकासशील इंसान पार्टी के नेता मुकेश साहनी को Y  श्रेणी की सुरक्षा दी है, लेकिन बीजेपी को इसका फायदा मिलता नहीं दिख रहा है. माना जा रहा था कि Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद मुकेश साहनी भारतीय जनता पार्टी की ओर जा सकते हैं और वीआईपी पार्टी का बीजेपी से गठबंधन हो सकता है लेकिन साहनी ने खुद ही इस बात का खंडन किया है. मुकेश साहनी का कहना है कि सीएम नीतीश कुमार से उनके व्यक्तिगत संबंध हैं और उनकी पार्टी बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है. हालांकि साहनी ने यह भी कहा कि अभी यह तय नहीं हुआ है कि किस गठबंधन के साथ जाएंगे पर उन्होंने यह भी कहा कि किसी न किसी गठबंधन के साथ तो जाएंगे ही. 

मुजफ्फरपुर पहुंचे विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार से उनके व्यक्तिगत और मधुर संबंध हैं. उन्होंने कहा, मैंने आज तक नीतीश कुमार के खिलाफ कोई बयानबाजी नहीं की. उन्होंने यह भी कहा कि आज की तारीख में पूरे देश में किसी मुख्यमंत्री से अच्छा संबंध है तो वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. साहनी ने कहा कि वे खद उनसे मिलते रहते हैं और दोनों के बीच बातचीत होती रहती है. 

साहनी ने कहा कि आज लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई जांच से देश में तनाव है. साहनी के मुताबिक, लोग इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई समझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को यह सब समझना चाहिए. बाकी जो प्रक्रिया है, उसे गलत नहीं ठहराया जाना चाहिए. साहनी ने कहा कि ऐसा होना भी चाहिए कि देश में किसी के पास अगर बेनामी संपत्ति है तो उसकी जांच होनी चाहिए. 

साहनी ने कहा कि किसी Y कैटेगरी की सुरक्षा मिलने का यह मतलब नहीं है कि वे बीजेपी के साथ जा रहे हैं. साहनी ने कहा कि वाई श्रेणी की सुरक्षा आईबी की खुफिया रिपोर्ट के बाद मिली है, जिसमें कहा गया है कि वीआईपी पार्टी के प्रमुख की जान को खतरा हो सकता है. 

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

ये भी पढ़ें- जुमे ही क्यों सातों दिन कर दो अवकाश की घोषणा, आखिर ऐसा क्यों बोले भाजपा नेता सम्राट चौधरी

Trending news