2024 लोकसभा चुनाव में कौन होगा विपक्ष का चेहरा? कांग्रेस बिहार अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1748995

2024 लोकसभा चुनाव में कौन होगा विपक्ष का चेहरा? कांग्रेस बिहार अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने दिया ये जवाब

 बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक होनी है. इस बैठक में 17 दलों के नेताओं के भाग लेने की संभावना है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक होनी है. इस बैठक में 17 दलों के नेताओं के भाग लेने की संभावना है. इसी बीच बिहार प्रदेश के अध्यक्ष डॉक्टर अखिलेश सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है और कहा है कि बीजेपी नेताओं को दिक्कत होना स्वाभाविक है.

 

बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस के बिहार प्रदेश के अध्यक्ष डॉक्टर अखिलेश सिंह ने कहा कि विपक्षी एकता को देखकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पेट में दर्द होना स्वभाविक है, जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता पोस्टर्स के जरिए अपनी खीज मिटाने की कोशिश कर रहे हैं. डॉक्टर अखिलेश सिंह ने बताया कि कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम राहुल गांधी और मलिकार्जुन खरगे आएंगे और पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे जिसके लिए तैयारियां अंतिम चरण में है.

कौन होगा विपक्ष का चेहरा? 

वहीं, चेहरा कौन होगा इस सवाल का जवाब देते हुए डॉक्टर अखिलेश सिंह ने कहा कि 2004 में भी भारतीय जनता पार्टी अटल बिहारी वाजपेई के नाम पर चुनाव लड़ रही थी और कांग्रेस अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ रही थी और जीत कांग्रेस को मिली और डॉक्टर मनमोहन सिंह 10 सालों तक देश का प्रतिनिधित्व किया. इस बार भी विषय विपक्षी पार्टियों को एकजुट करना है चेहरा बाद में तय किया जाएगा.

तेजस्वी ने कही ये है ये बात 

बैठक के पूर्व राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बैठक में मुद्दों की बात होगी. सभी दल अपनी अपनी बात रखेंगे. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कोई व्यक्ति विशेष नहीं, बल्कि मुद्दा अहम होगा. पत्रकारों से बातचीत में तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा कि विपक्षी दलों में कई ऐसे नेता हैं जो मोदी से ज्यादा अनुभवी और मेहनती हैं.

Trending news