मोतिहारी में छह साल पहले मृत महिला को पुलिस ने बरामद किया जिंदा, 8 लोगों पर लगा था आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1581056

मोतिहारी में छह साल पहले मृत महिला को पुलिस ने बरामद किया जिंदा, 8 लोगों पर लगा था आरोप

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि संग्रामपुर थाना पुलिस ने एक वैसे महिला को दो साल के बच्चें के साथ बरामद किया है. जिसे 6 साल पहले मृत बताया गया था.

मोतिहारी में छह साल पहले मृत महिला को पुलिस ने बरामद किया जिंदा, 8 लोगों पर लगा था आरोप

मोतिहारी : मोतिहारी में छह वर्ष पहले ससुरालवालों पर दहेज के लिए अपनी बहु की हत्या कर शव गायब करने का मुकदमा दर्ज हुआ था. लड़की के परिजनों द्वारा जो आरोप लगा था अब वो मुकदमा झूठा साबित हो गया है. दरअसल, पुलिस ने छह वर्ष पहले मृत महिला को जिंदा बरामद किया है.

ससुराल पक्ष पर लगा था हत्या का आरोप
एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि संग्रामपुर थाना पुलिस ने एक वैसे महिला को दो साल के बच्चें के साथ बरामद किया है. जिसे 6 साल पहले मृत बताया गया था. मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मुरली गांव की बताई जा रही है. इस मामले में महिला की मां केसरिया थाना क्षेत्र के सुंदरा पुर निवासी आशा देवी ने अपने दामाद संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मुरली तीनघरवा निवासी सहित 8 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाया था.

राजस्थान में महिला ने की थी शादी
एसडीपीओ रंजन कुमार कहा कि महिला शिखा देवी की मां आशा देवी ने थाने में दिए गए आवेदन पत्र में बताया था कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए उनकी पुत्री की हत्या कर शव को छुपा देने का आरोप लगाया गया था. हालांकि इस मामले में पति व ससुर को छोड़ सभी लोग जमानत पर हैं. वहीं महिला द्वारा बताया गया कि उसने राजस्थान में महेन्द्र गुर्जर नामक युवक से शादी कर ली है और उससे एक चार साल व एक दो साल के दो बच्चे भी है. 

गलत मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला पर होगी कार्रवाई
एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि महिला 6 साल बाद अपने नाना नानी से मिलने कोटवा थाना क्षेत्र के जगीराहां कोठी अपने ननिहाल आई थी. तभी गुप्त सूचना पर संग्रामपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार के नेतृत्व में पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया. अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया है कि जिंदा को मृत बताकर गलत मुकदमा करने वाले पर भी कारवाई होगी.

इनपुट- पंकज कुमार

ये भी पढ़िए- कुशवाहा निकले तो जदयू ने पलटा दांव, CM पद की दावेवारी को लेकर उपेंद्र का फिर नीतीश पर निशाना

Trending news