Honey singh: इस हॉट मॉडल को डेट कर रहे yo yo Honey Singh, फोटो देख रह जाएंगे दंग
Advertisement

Honey singh: इस हॉट मॉडल को डेट कर रहे yo yo Honey Singh, फोटो देख रह जाएंगे दंग

हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक टीना थडानी संग एक फोटो शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा उसे देखकर लोगों को लगा जैसे हनी सिंह अपने नए रोमांटिक पार्टनर की तरफ इशारा कर रहे हैं. हनी सिंह ने दो हाथों की एक क्लोज-अप तस्वीर शेयर की है.

Honey singh: इस हॉट मॉडल को डेट कर रहे yo yo Honey Singh, फोटो देख रह जाएंगे दंग

पटना : Honey singh Affairs: पंजाब की शान कहे जाने वाले पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (yo yo Honey Singh) इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनी सिंह मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी को डेट कर रहे हैं. हालांकि, बता दें कि हनी सिंह इस रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हनी सिंह संग टीना थडानी की एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद उनके अफेयर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई.

अपने इंस्टाग्राम पेज पर हनी सिंह ने शेयर की फोटो
बता दें कि हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक टीना थडानी संग एक फोटो शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा उसे देखकर लोगों को लगा जैसे हनी सिंह अपने नए रोमांटिक पार्टनर की तरफ इशारा कर रहे हैं. हनी सिंह ने दो हाथों की एक क्लोज-अप तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि 'ये सब हमारे बारे में है. मी एंड यू, मेरा गाना टुगेदर फॉरएवर अब आउट हो गया है, अपने प्रियजनों के साथ रील बनाएं #yoyohoneysingh.' हनी सिंह के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'नई शादी कर ही लो पाजी अब.' एक दूससे यूजर ने लिखा- 'नई भाभी है'.

शालिनी तलवार से हनी सिंह ने की थी पहली शादी
बता दें कि हनी सिंह ने उस महिला के नाम का अभी कोई खुलासा नहीं किया है, जो उनके साथ तस्वीर में थीं. इंटरनेट पर लोगों को यकीन है कि ये फोटो में दिखने वाली महिला और कोई नहीं बल्कि मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी हैं. दरअसल, टीना ने तस्वीर में जो ब्रेसलेट पहना है उसे जूम करके देखा गया तो पता चला कि हनी की तस्वीर में जिस लड़की का हाथ दिख रहा है उसने भी ठीक वैसा ही ब्रेसलेट पहना था. आपको बता दें कि हनी सिंह ने शालिनी तलवार से पहली शादी की थी. हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं. दोनों का तलाक हो चुका है.

ये भी पढ़िए- Dengue In Patna : पटना में बदलते मौसम के साथ डेंगू का कहर जारी, 24 घंटे में 674 नये मरीज, एक की मौत

Trending news