close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: वैशाली में टला बड़ा रेल हादसा, यात्रियों ने जमकर किया हंगामा

ट्रेन की स्पीड कम होने के कारण बड़ा हादसा टल गया. रेलवे की लापरवाही के विरोध में ट्रेन के यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. 

बिहार: वैशाली में टला बड़ा रेल हादसा, यात्रियों ने जमकर किया हंगामा
रेलवे की लापरवाही के विरोध में ट्रेन के यात्रियों ने जमकर हंगामा किया.

वैशाली: बिहार के वैशाली में रविवार को ट्रेन हादसा टल गया. दरअसल सहदेई स्टेशन के पास एक बार फिर हादसा हुआ है जिसमें रेलवे के दोहरीकरण कार्य में लगे जेसीबी पोकलेन मशीन और पैसेंजर ट्रेन में टक्कर हो गई. 

इस घटना से कई पैसेंजर के चोटिल होने की भी खबर मिली है. अच्छी बात यह रही कि ट्रेन की स्पीड कम होने के कारण बड़ा हादसा टल गया. रेलवे की लापरवाही के विरोध में ट्रेन के यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. 

दोहरकरण के काम में लगे जेसीबी में यात्रियों ने आग लगा दी. पटना से बरौनी जा रही एक ट्रेन में भी कुछ दिनों पहले भी यहां बड़ा रेल हादसा हुआ था. वहां मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि जेसीबी मशीन का अगला हिस्सा पहले इंजन से टकराया और साथ ही कई बोगियों से भी टकरा गया जिसकी वजह से खिड़की के पास बैठे लोगों को चोटें आईं. 

आपको बता दें कि फरवरी में भी सहदेई स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा हुआ था इस कारण भी लोग आक्रोशित हैं. लोगों का कहना है कि रेलवे की लापरवाही के कारण यहां बार-बार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं लेकिन रेल प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.