बिहार: जहानाबाद में दो पक्षों के झगड़े को सुलझाने गई पुलिस पर पथराव, दो जख्मी

 जहानाबाद में दो पक्षों में विवाद को सुलझाने पहुंची नगर थाना की पुलिस टीम पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया. जिसमें एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें आई जबकि दो पुलिस जवान आंशिक रूप से जख्मी हो गए.  

बिहार: जहानाबाद में दो पक्षों के झगड़े को सुलझाने गई पुलिस पर पथराव, दो जख्मी
विवाद को सुलझाने पहुंची नगर थाना की पुलिस टीम पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में दो पक्षों में विवाद को सुलझाने पहुंची नगर थाना की पुलिस टीम पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया. जिसमें एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें आई जबकि दो पुलिस जवान आंशिक रूप से जख्मी हो गए.

मामला बढ़ता देख पुलिस टीम वापस लौट गई. घायल जवान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई में जुट गई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के ऊंटा मदारपुर मोहल्ले की है. दरअसल, ऊंटा मदारपुर मोहल्ले में शनिवार की देर शाम पुलिस को दो पक्षों के बीच झगड़े की सूचना मिली.

इसके बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. उक्त जगहों पर एक युवक को बांधकर दूसरे पक्ष के लोग बेरहमी से पिटाई कर रहा था. जिसे बीच बचाव कर पुलिस अस्पताल लाने लगे. इतने में दूसरे पक्ष के लोगों ने ईंट पत्थर से हमला कर दिया. हमले में एक पुलिसकर्मी प्रमोद पासवान को गंभीर चोटें आई जबकि दो पुलिस जवान आंशिक रूप से जख्मी हो गए.

किसी तरह से पुलिस टीम ने हमलावर युवक पर काबू पाया और घायल युवक को अस्पताल ले आई. जहां से घायल जवान और घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल जवान ने बताया कि झगड़े की सूचना मिलने के बाद हम गए थे. जहां अवधेश यादव नामक युवक को बांधकर बेरहमी से पिटाई कर रहा था. जिसे बीच बचाव कर हमलोग लेकर आ रहे थे. इतने में दूसरे पक्ष के लोगों ने ईट पत्थर से हमला कर दिया, जिससे वो घायल हो गए. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन करने में जुटी है.