Chetan Singh Wife: सामने आई आनंद मोहन की बहू की तस्वीर, जानिए कैसी चल रही शादी की तैयारियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1665370

Chetan Singh Wife: सामने आई आनंद मोहन की बहू की तस्वीर, जानिए कैसी चल रही शादी की तैयारियां

आनंद मोहन के विधायक बेटे चेतन सिंह की शादी 3 मई को होगी. इससे पहले 24 अप्रैल को उनकी सगाई की जाएगी. बेटे की शादी के लिए आनंद मोहन जेल से पैरोल पर बाहर आए हैं.

आनंद मोहन की बहू की तस्वीर

MLA Chetan Singh Marriage: बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के विधायक बेटे चेतन सिंह की जल्द ही शादी होने वाली हैं. घर पर शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. आज यानी 24 अप्रैल को पटना के विश्वनाथ फार्म्स में उनकी सगाई होगी. सगाई की सारी तैयारियां पूरी होने की जानकारी चेतन सिंह खुद अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दी थी. शादी की तारीख तो नजदीक आ गई लेकिन अभी तक आम लोगों ने उनकी दुल्हनियां को नहीं देखा था. 

 

काफी लोग इंतजार कर रहे हैं आनंद मोहन की होने वाली बहू कौन है? कैसी दिखती है? तो अब इन सवालों का भी जवाब मिल चुका है. चेतन आनंद की होने वाली दुल्हन की तस्वीर भी सामने आ गई है. तस्वीर में होने चेतन सिंह की मां के साथ उनकी होने वाली बहू यानी चेतन सिंह की जीवन संगिनी भी हैं.

चेतन सिंह की सेल्फी वायरल हो गई है, इसमें उनकी होने वाली धर्मपत्नी भी दिख रही हैं. यह तस्वीर प्लेन के अंदर की है. लिहाजा माना जा रहा है कि तीनों कहीं से घूम कर आ रहे थे. तस्वीर में आनंद मोहन की होने वाली बहू काफी सिंपल नजर आ रही है. लोग इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. उधर सगाई को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. आज (24 अप्रैल) को तय मुहुर्त पर सगाई की जाएगी. 

पटना में सगाई, देहरादून में शादी

सगाई समारोह में बड़े-बड़े राजनेताओं के पहुंचने की उम्मीद है. मेहमानों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हो इसका पूरा प्रबंध किया गया है. प्रचंड गर्मी के कारण मेहमानों को समस्या ना हो इसके लिए कृत्रिम बारिश का इंतजाम किया गया है. इसकी जानकारी खुद चेतन सिंह ने दी. सगाई में वेज और नॉन वेज दोनों का इंतजाम होगा. सगाई के बाद शादी का प्लान देहरादून का है.

नीतीश-तेजस्वी सहित कई नेता होंगे शामिल

विधायक चेतन सिंह ने बताया कि तालाब के बीचों बीच फूलों से सजे स्टेज नुमा नाव पर सगाई होगी. सगाई में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी शिरकत करेंगे. बेटे की शादी के लिए आनंद मोहन जेल से पैरोल पर बाहर आए हैं. वह खुद सारी जिम्मेदारियों को देख रहे हैं. शादी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए हाल ही में वह देहरादून भी गए थे. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया था. इसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी की घेराबंदी तेज, जल्द ही मैदान में उतरेंगे त्रिमुर्ति

कौन है आनंद मोहन की बहू?

आयुषी बिहार के वैशाली जिले के राघोपुर में स्थित रामदौली गांव की रहने वाली हैं. वह MBBS करने के बाद एमडी की पढ़ाई कर रही हैं. आयुषी टेनिस प्लेयर भी हैं और कई सारे खिताब अपने नाम किए हैं. आयुषी की मां रेणु सिंह और पिता ठाकुर अभय कुमार सिंह भी डॉक्टर हैं. उनका भाई मेडिकल की तैयारी कर रहा है. 

आनंद मोहन के लिए लकी है बहू

बिहार सरकार की तरफ से लोकसेवक की हत्या कानून को संशोधित कर दिया गया. इस कानून में संशोधन के बाद अब लोकसेवक की हत्या अब सामान्य हत्या हो गई. जिसकी वजह से आनंद मोहन का जेल से बाहर आना तय हो गया है. इस वजह से कहा जा रहा है कि आनंद मोहन के लिए उनकी होने वाली बहु लकी साबित हो रही हैं. बता दें कि आनंद मोहन गोपालगंज के तात्कालीन डीएम जी कृष्णैया की हत्या के दोषी पाए गए थे और इसी को लेकर वह जेल की सलाखों के पीछे थे. 

Trending news