जब तक सरकार पर लालू का साया, निवेशक जल्दी नहीं आयेंगे बिहार: सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2009632

जब तक सरकार पर लालू का साया, निवेशक जल्दी नहीं आयेंगे बिहार: सुशील मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक लालू-तेजस्वी सत्ता में रहेंगे, बिहार में उद्योग नहीं आएगा.

 (फाइल फोटो)

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक लालू-तेजस्वी सत्ता में रहेंगे, बिहार में उद्योग नहीं आएगा. इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और कहा कि अब लोग उनकी बात का भी भरोसा नहीं करते हैं.

लालू, नीतीश और तेजस्वी पर साधा निशाना

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में जब-तक लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव सत्ता के केंद्र में रहेंगे, तब तक उनके डरावने 15 साल की याद कर कोई बड़ा निवेशक जल्दी बिहार नहीं आएगा. नीतीश कुमार के आश्वसन पर किसी को भरोसा नहीं .

CM नीतीश ने नहीं किया कोई गंभीर प्रयास

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में पहले भी दो बार इंवेस्टर्स मीट हो चुका. यह कोई पहली बार नहीं हो रहा. इस बार राजद, कांग्रेस, जदयू और वामदल जिस उद्यमी गौतम अडाणी को दिन-रात कोसते रहते हैं, उन्हें महागठबंधन सरकार रेड कार्पेट वेलकम दे रही. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कभी निवेश लाने के लिए न कोई गंभीर प्रयास किया, न पहले दिये गए आश्वासनों का पालन ही किया.

बियाडा ने रद्द किये आवंटन

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बियाडा ने 2400 इकाइयों में से 1200 इकाइयों के आवंटन रद्द कर दिये और 2011 औद्योगिक नीति के अनुसार जिन्हें सब्सिडी मिलनी चाहिए थी, उनको अब तक भुगतान नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि वैट की प्रतिपूर्ति और अनुदान पाने के लिए निवेशकों को पापड़ बेलने पड़ते हैं. जीएसटी में हजारों लोगों को 2017-18 के मामले में नोटिस भेज कर तंग तबाह किया जा रहा .

Trending news