Revealed: नीतू ने ही दोनों बच्चों का गला रेता और सास को मार डाला, गुस्से में उसकी हत्या कर खुद लटक गया पंकज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2382210

Revealed: नीतू ने ही दोनों बच्चों का गला रेता और सास को मार डाला, गुस्से में उसकी हत्या कर खुद लटक गया पंकज

Bhagalpur Police Line Murder Case: भागलपुर पुलिस लाइन मर्डर केस का खुलासा हो गया है. पुलिस का कहना है कि उसे जो सुसाइड नोट मिले हैं, उसमें पंकज ने लिखा है कि बच्चों और सास की हत्या कांस्टेबल नीतू ने की थी. उसके बाद गुस्से में पंकज ने नीतू का मर्डर कर दिया और उसके बाद पंखे पर फंदा लगाकर झूल गया. 

भागलपुर पुलिस लाइन मर्डर केस का खुलासा हो गया है. (Video Grab)

भागलपुर के पुलिस लाइन में कांस्टेबल नीतू के घर से पांच शवों के मिलने के मामले में नया खुलासा हुआ है. पहले आरोप लग रहे थे कि शक के बिना पर पति पंकज ने पत्नी, दो बच्चों और अपनी मां को मार डाला और उसके बाद फंदे से लटक गया था. हालांकि पुलिस ने बाद में जो खुलासा किया है, उसके अनुसार बच्चों और पंकज की मां का मर्डर कांस्टेबल नीतू ने ही किया था. ये सब देखकर पंकज ने पत्नी को मार डाला और खुद भी पंखे से फंदा बनाकर लटक गया. 

READ ALSO: क्रोधाग्नि में जल रहा था पति, पत्नी के अफेयर के शक में खून सवार हो गया

पंकज के सुसाइड नोट के मुताबिक, कॉन्स्टेबल नीतू का किसी से अवैध संबंध था. सुसाइड नोट में पंकज ने यह भी कहा है कि नीतू ने झगड़े के बाद पहले दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद मेरी मां यानी अपनी सास की हत्या कर दी. नोट में पंकज ने लिखा है कि गुस्से में उसने भी नीतू की हत्या कर दी है और वह खुद को भी मौत के हवाले कर रहा है. पूरी घटना रात में हुई, लेकिन पड़ोसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

पुलिस के अनुसार, सुबह जब दूधवाले ने दरवाजा खटखटाया तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला. फिर पुलिस को इसकी खबर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई. पहले कमरे मे कॉन्स्टेबल नीतू की सास का शव, बरामदे पर पंकज का फंदे से लटका हुआ शव, दूसरे कमरे में कॉन्स्टेबल नीतू और उसके दोनों बच्चे का गला रेता हुआ शव बेड पर पड़ा मिला. 

तुरंत घटनास्थल पर FSL की टीम और डॉग स्क्वायड पहुंच गई और जांच करने लगी. डीआईजी और एसएसपी भी मौका ए वारदात पर पहुंच गए. मौके पर मिले सुसाइड नोट में पंकज ने नीतू के लव अफेयर का जिक्र किया है, जबकि दोनों की लव मैरिज हुई थी. नीतू 2015 बैच की कॉन्स्टेबल है. वह अभी भागलपुर में एसएसपी कार्यालय में डीआरआई शाखा में तैनात थी. FSL की टीम को खून से सना छुरा भी मिला है. 

READ ALSO: मॉल में काम के दौरान हुआ अफेयर, कांस्टेबल भर्ती परीक्षा पास कर नीतू बनी थी सिपाही

पुलिस दोनों के परिजन के आने का इंतज़ार कर रही है. फिलहाल सभी शव पुलिस लाइन क़वार्टर में है. परिजन के आने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस पूरे घटना की छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद पुलिस लाइन में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिसिया व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. सवाल उठ रहे हैं कि दंपति में इतना विवाद था तो पुलिस को इसकी सूचना क्यों नहीं थी? 

रिपोर्ट: आश्विनी कुमार

Trending news