आप मोहरें चलते रहे और मैं रिश्तेदारी निभाता रहा, शायराना अंदाज में श्याम रजक ने राजद से दिया इस्तीफा, जा सकते हैं जेडीयू में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394963

आप मोहरें चलते रहे और मैं रिश्तेदारी निभाता रहा, शायराना अंदाज में श्याम रजक ने राजद से दिया इस्तीफा, जा सकते हैं जेडीयू में

Shyam Rajak Resigns: मैं रिश्तेदारी निभाता रहा और आप मोहरें चलते रहे. मैं शतरंज का खिलाड़ी नहीं था. सोशल मीडिया पर ये शब्द लिखकर राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने पार्टी से अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया. जल्द ही वे जेडीयू कैंप में शामिल होते नजर आ सकते हैं. 

श्याम रजक, पूर्व मंत्री (File Photo)

Shyam Rajak Resigns: बिहार की राजनीति से बड़ी खबर आ रही है. राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री श्याक रजक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पिछले काफी दिनों से वे पार्टी में अलग थलग चल रहे थे. माना जा रहा है कि वे अब जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि पिछले दिनों श्याम रजक की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात हुई थी और जेडीयू में मिलने की इच्छा जताई थी. उसके बाद नीतीश कुमार ने उनके पार्टी में शामिल होने को हरी झंडी दे दी थी. जल्द ही श्याम रजक नीतीश की पार्टी का ​हिस्सा बन सकते हैं.

READ ALSO: Good News: बिहार में शिक्षकों की बंपर बहाली, 1 लाख से अधिक पदों पर होगी नियुक्ति

श्याम रजक ने अपना इस्तीफा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को भेज दिया है. श्याम रजक राजद में राष्ट्रीय महासचिव पद की जिम्मेदारी निभा रहे थे. सोशल मीडिया के जरिए श्याम रजक ने अपने इस्तीफे की जानकारी दी है. राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होने से पहले श्याम रजक जनता दल यूनाइटेड के ही सदस्य थे.

इस्तीफा देने के बाद श्याम रजक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, मैं शतरंज का शौकीन नहीं था इसलिए धोखा खा गया. मैं रिश्तेदारी निभा रहा था और आप मोहरें चल रहे थे. एक टीवी चैनल से बातचीत में श्याम रजक ने कहा, जेडीयू से राजद में आने के साथ ही लालू प्रसाद यादव से उनकी कई तरह की बातचीत हुई थी और बड़े मौके देने की बात कही गई थी. पर मैं शतरंज का खिलाड़ी नहीं था और मोहरा बनता चला गया.

READ ALSO: देख लीजिए नीतीश जी! प्रिंसिपल साहब को पढ़ाना नहीं है, बस पीना और मसाज लेना है

पिछले काफी समय से श्याम रजक राजद में बने हुए थे लेकिन वहां उनकी कोई पूछ नहीं थी. अपने इस्तीफे में श्याम रजक ने राजद के भीतर की राजनीति को लेकर भी इशारा किया है. 

Trending news