Sunil Ojha Passed Away: पीएम मोदी के करीबी सुनील ओझा का निधन, बिहार से भी था संबंध, जेपी नड्डा ने जताया दुख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1984115

Sunil Ojha Passed Away: पीएम मोदी के करीबी सुनील ओझा का निधन, बिहार से भी था संबंध, जेपी नड्डा ने जताया दुख

Sunil Ojha Demise: सुनील ओझा बिहार बीजेपी के सह प्रभारी थे. उन्हें इसी साल मार्च में बिहार बीजेपी का सह प्रभारी नियुक्त किया गया था. इससे पहले यूपी के सह प्रभारी थे. 

बीजेपी नेता सुनील ओझा का निधन

Sunil Ojha Passed Away: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पीएम मोदी के दोस्त सुनील ओझा का बुधवार (29 नवंबर) को निधन हो गया है. उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में अपने जीवन की अंतिम सांस ली. उनके निधन की खबर से बीजेपी में शोक की लहर है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शोक जताया है. नड्डा ने कहा कि सुनील ओझा के निधन से पार्टी को बड़ी छति पहुंची है. बता दें कि सुनील ओझा का संबंध गुजरात के भावनगर से था. वह भावनगर से विधायक भी रह चुके थे. उनका नाम पीएम मोदी के सच्चे साथियों में लिया जाता था. 

सुनील ओझा बिहार बीजेपी के सह प्रभारी थे. उन्हें इसी साल मार्च में बिहार बीजेपी का सह प्रभारी नियुक्त किया गया था. इससे पहले यूपी के सह प्रभारी थे. सुनील ओझा बेहद जमीनी नेता थे. सुनील ओझा को बिहार का सह प्रभारी बनाने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई थी. बिहार में ब्राह्मण समाज पर उन्होंने अच्छी-खासी पकड़ बना ली थी. बताया जाता है कि जिस वक्त नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम हुआ करते थे उस समय से सुनील ओझा उनके साथी थे.

ये भी पढ़ें- छुट्टियों की कटौती ने जातीय गणना की हवा निकाली, 18% के लिए 82 फीसदी को किया नाराज?

सुनील ओझा ने निधन के बाद बिहार बीजेपी ने भी दुख व्यक्त किया. बिहार बीजेपी की ओर से कहा गया है कि बिहार भाजपा के सह प्रभारी, एक कुशल संगठन कर्मी, सुनील ओजा का निधन अत्यंत ही दुखद है. इस खबर से समस्त भाजपा परिवार शोकाकुल है. राजनैतिक क्षेत्र में उनके योगदान को सदैव स्मरण किया जाएगा. भगवान पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिजनों को संबल प्रदान करें.

Trending news