Bihar Politics: 'रानी के पेट से नहीं पैदा होगा राजा..' सम्राट चौधरी ने लालू और नीतीश पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1987672

Bihar Politics: 'रानी के पेट से नहीं पैदा होगा राजा..' सम्राट चौधरी ने लालू और नीतीश पर साधा निशाना

Bihar Politics: बक्सर पहुंचे बिहार बीजेपी के प्रदेश सम्राट चौधरी सीएम नीतीश कुमार औऱ लालू यादव पर जमकर हमला बोला है. इसके अलावा उन्होंने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में 4 राज्यों में जीत का दावा किया है.

Bihar Politics: 'रानी के पेट से नहीं पैदा होगा राजा..' सम्राट चौधरी ने लालू और नीतीश पर साधा निशाना

बक्सर:Bihar Politics: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है. इस बीच बीजेपी नेता पांच राज्यों में से चार राज्यों में जीत का दावा कर रहे है. बक्सर पहुंचे अश्वनी कुमार चौबे और बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पांच राज्यों में जीत का दावा किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि पांच राज्यों में हुए चुनाव में चार राज्य में बीजेपी जीत दर्ज करेगी. वहीं तीन राज्य में पूर्ण रूप से सरकार बनाएंगे. अश्विनी कुमार चौबे ने दावा किया कि 3 तारीख को लहर ही लहर रहेगी. मोदी की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनेगी और जितने भ्रष्टाचारी और परिवारवादी है सब खत्म हो जाएंगे.

सम्राट चौधरी ने पांच राज्यों में हुए चुनाव और शिक्षा विभाग द्वारा छुट्टी के कैलेंडर जारी होने पर टिप्पणी की है. वहीं लालू यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, अब रानी के पेट से राजा नहीं पैदा होगा.' सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ' मध्य प्रदेश में लालू जी का रोल क्या है? लालू जी कौन हैं? कांग्रेस पार्टी ने ही लालू को जेल भिजवाया था. वहीं कांग्रेस पार्टी ने लालू जी का ऑर्डिनेंस फाड़ा था. लालू यादव अब मुखिया भी नहीं बन सकते है. यह सब कांग्रेस की देन है. इसके बाद भी वो कांग्रेस की चरण वंदना कर रहे हैं तो वह करें. उन्हें कौन रोक रहा है.'

बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सम्राट चौधरी ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए कहा, 'नीतीश कुमार के पास वोट तो अब बचा नहीं है. लालू जी का कुछ वोट बचा हुआ है, जहां कांग्रेस की कृपा बनी रहेगी. उन्हें लगता है कि आने वाले दिनों में मेरा बेटा मुख्यमंत्री बन जाएगा. जहां कुछ नहीं होना है. 90 के दौर में लालू प्रसाद कहते थे कि रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होगा. 2024 और 2025 में जनता तय करेगी की रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होगा. बल्कि राजा लोकतंत्र से ही पैदा होगा.

 ये भी पढ़ें- Bihar News: 'सरकार के नौकर हैं, आपके नहीं...' पानी मांगने को लेकर मजिस्ट्रेट और पुलिसकर्मी में बहस

 

Trending news