Bihar Politics: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- विदाई का समय आ चुका है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1812971

Bihar Politics: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- विदाई का समय आ चुका है

Bihar Politics: बिहार के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के विदाई का समय आ चुका है. अब 6 महीना बचा हुआ है.

Bihar Politics: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- विदाई का समय आ चुका है

पटना:Bihar Politics: बिहार के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के विदाई का समय आ चुका है. अब 6 महीना बचा हुआ है. उसमें मोदी जी रेवड़ी बांटने का काम कर रहे हैं लेकिन जो मूलभूत समस्या है पूरा देश का नौजवान,देश की मां बहनों जो घर में काम करती है महंगाई का दर्द झेल रही है .नौजवान बेरोजगारी का दर्द झेल रहा है. उस पर काम नहीं करके इस तरह का रोज अपना शिलापट लगा करके रोज किसी न किसी बहाने न्यूज़ में आना क्या मतलब रह गया है. इससे जो बेसिक समस्या है निदान नहीं कर पाएंगे. जो कुछ भी उन्होंने वादा किया था पिछले 10 साल में उन्होंने कोई काम नहीं किया.

वहीं बीजेपी द्वारा रोजगार मेला लगाकर नौकरी देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम 10 साल से देख रहे हैं किसी को आज तक तो नौकरी नहीं दिए हैं. किसी गांव में किसी ब्लॉक में तो किसी युवा को नौकरी नहीं मिली है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा हमसे प्रत्येक दिन 5 से 10000 नौजवान मिलते हैं और रोजगार की बात करते हैं. वह कह रहे हैं कि इस देश में रोजगार नहीं मिल रहा है. नौकरी को लेकर इतनी बड़ी समस्या कभी भी उत्पन्न नहीं हुई है, 13 में 14 में पंचवर्षीय योजना चल रहा था लेकिन इतना बेरोजगारी बढ़ा है.

वहीं मणिपुर की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि जो घटना घटी किस तरह से वहां दो महिला को घुमाया गया और उन्हें अपमान करने का काम किया गया. उसे पूरी दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा गिरी है. भारत की जम्हूरियत पर सवाल खड़ा होता है. इस समुदाय से आने वाले वहां मुख्यमंत्री हैं. वहां पर बीजेपी की सरकार है. लगभग 3 महीना हो गया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तक कोई बात नहीं कही है. जातिगत गणना को लेकर के याचिका सुप्रीम कोर्ट में दी गई है तो इसको लेकर कहा कि बीजेपी उसको रोकने का कोशिश कर रही है. जातिगत गणना होगा उसमें क्या कठिनाई. यहां जिसकी जितनी संख्या है वो सही मायने में तस्वीर सामने आती है तो सरकार उसके अनुसार पॉलिसी बनती है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: क्या जातीय गणना पर लगने वाली है रोक? हाईकोर्ट में कल अहम सुनवाई

Trending news