क्या उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंदिर में चप्पल पहनकर की पूजा-अर्चना, विपक्ष ने साधा निशाना
Advertisement

क्या उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंदिर में चप्पल पहनकर की पूजा-अर्चना, विपक्ष ने साधा निशाना

बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने इस मामले पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जब सुरक्षाकर्मी व अन्य सहयोगी खाली पैर मंदिर परिसर में थे तो चप्पल पहनने की विशेष सुविधा लेने की तेजस्वी की क्या मंशा थी. 

क्या उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंदिर में चप्पल पहनकर की पूजा-अर्चना, विपक्ष ने साधा निशाना

पटना : सूबे के गोपालगंज के थेवा मंदिर में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के चप्पल पहनकर पूजा-अर्चना करने पर विवाद खड़ा हो गया है. उपमुख्यमंत्री का मंदिर के अंदर से चप्पल पहनकर बाहर निकलते का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर बिहार भाजपा ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या राज्य के उपमुख्यमंत्री के लिए मंदिर में प्रवेश का कोई विशेष नियम है.

उपमुख्यमंत्री पर भाजपा ने साधा निशाना
बता दें कि सूबे के गोपालगंज के थावे मंदिर में चप्पल पहनकर जाने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भाजपा निशाना साध रही है. बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि क्या राज्य के उपमुख्यमंत्री का कोई प्रोटोकॉल है या फिर कोई विशेषाधिकार कि वो मंदिर में चप्पल पहनकर जा सकते हैं. निखिल आनंद के ट्वीट करने के बाद अब बिहार में इस मामले पर सियासत तेज हो गई है. ट्विटर पर पोस्ट किये गए वीडियो में तेजस्वी चप्पल पहनकर मंदिर परिसर में जाते हुए नजर आ रहे हैं जबकि उनकी सुरक्षा में लगे अफसर और पुलिस कर्मी नंगे पाँव दिख रहे हैं

निखिल आनंद बोले, क्या ऐसे बनेगा देश धर्मनिरपेक्ष
बता दें कि बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने इस मामले पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जब सुरक्षाकर्मी व अन्य सहयोगी खाली पैर मंदिर परिसर में थे तो चप्पल पहनने की विशेष सुविधा लेने की तेजस्वी की क्या मंशा थी. इसके बाद भाजपा ने तेजस्वी की धर्मनिरपेक्षता पर सवालिया निशान लगाते हुए पूछा कि क्या तेजस्वी ऐसे ही धर्मनिरपेक्ष बनने की बात करते हैं.

ये भी पढ़िए- हरियाणा पहुंचे CM नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव, रैली में जुटे 11 राज्यों के बीजेपी विरोधी नेता

Trending news