Bihar Politics: बिहार गड़ेरिया मोर्चा का विकासशील इंसान पार्टी में विलय, मुकेश सहनी ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2395425

Bihar Politics: बिहार गड़ेरिया मोर्चा का विकासशील इंसान पार्टी में विलय, मुकेश सहनी ने किया स्वागत

Bihar Politics: राजधानी पटना में बिहार गड़ेरिया मोर्चा संगठन का आज मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी में आज विलय हो गया. इस दौरान संगठन के अध्यक्ष सहित नेताओं ने वीआईपी पार्टी की सदस्यता ली.

मुकेश सहनी

पटना: 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री मुकेश सहनी की ताकत में बढ़ोतरी हुई है. दरअसल विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के पटना स्थित कार्यालय में आज आयोजित मिलन समारोह में बिहार गड़ेरिया मोर्चा संगठन का वीआईपी में विलय हो गया. मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष पाल ने अपने सैकड़ों सहयोगियों के साथ वीआईपी की सदस्यता ग्रहण की. पार्टी में आये सभी लोगों का स्वागत करते हुए वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने  दावा किया कि कल का बिहार कुछ और होगा.  हमलोग सभी मिलकर इसमें बदलाव करेंगे. बिहार का गौरवशाली अतीत रहा है.

मिलन समारोह में आये लोगों का स्वागत करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि अगर किसी को जानना है तो उसके अतीत को जानिए व समझिए. मैं भी गरीब परिवार से आता हूँ और गरीबी का अनुभव किया है. अपने समाज के लोगों के कल्याण के लिए संघर्ष कर रहा हूं. जिन्हें मौका नहीं मिला है उसे मौका मिले इसी सूत्र को लेकर आगे बढ़ रहा हूं. सभी लोगों को दो वक्त की रोटी मिले इसी को लक्ष्य बना कर राजनीति कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें- Good News: बिहार में सस्ती होंगी गाड़ियां! कार का रजिस्ट्रेशन सिर्फ 4 हजार में पहले लगते थे 24 हजार

मुकेश सहनी ने आगे कहा कि मेरी राजनीति समाज के गरीब, पिछड़ों , दलितों , आदिवासी के लिए संघर्ष करना है. उन्होंने पार्टी में आये लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि आपलोगों के पार्टी में आने से पार्टी की ताकत बढ़ी है. आपलोगों के सहयोग से बिहार को बदलना है। और बिहार में बदलाव आएगा. वीआईपी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में संतोष पाल के अलावा अशोक पाल, डॉ धनजी पाल, पंकज पाल, सुधीर पाल, डॉ शंभु पाल, कृपाल पाल, लवकुश पाल, सौरव पाल, कमलेश पाल, निवास पाल, दिनकर पाल, दीपक पाल, भीम पाल, श्रीराम पाल प्रमुख रहे. इस मौके पर वीआईपी के प्रदेश अध्यक्ष बालगोविंद बिंद भी उपस्थित थे.

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news