Bihar Political Crisis:बिहार में सियासी घमासान के बीच पशुपति पारस ने एनडीए को लेकर किया बड़ा ऐलान
Advertisement

Bihar Political Crisis:बिहार में सियासी घमासान के बीच पशुपति पारस ने एनडीए को लेकर किया बड़ा ऐलान

Bihar Political Crisis: संसदीय बोर्ड की बैठक में पशुपति कुमार पारस ने कहा कि बिहार की राजनीति में जो घटना क्रम हो रहा है यह बिहार के विकास के लिए शुभ संकेत नहीं हैं.

पारस ने कहा कि देश मे नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है.

पटना: Bihar Political Crisis: बिहार में पल पल बदलते राजनीति घटनाक्रम के बीच मंगलवार को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि उनकी पार्टी एनडीए के साथ है. उन्होंने बताया कि मंगलवार को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक हुई, जिसमे भाजपा के साथ रहने का फैसला किया गया.

संसदीय बोर्ड की बैठक में पशुपति कुमार पारस ने कहा कि बिहार की राजनीति में जो घटना क्रम हो रहा है यह बिहार के विकास के लिए शुभ संकेत नहीं हैं. पारस ने कहा कि देश मे नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है. पूरे विश्व मे नरेंद्र मोदी जी ने देश का सर ऊंचा किया है.

बिहार में सभी कुर्बानियों को भूल नीतीश कुमार ने बीजेपी के दिया धोखा: अश्विनी चौबे

उन्होंने आगे कहा कि हमारी पार्टी 2014 से ही लगातर एनडीए के साथ है हमारे पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय रामविलास पासवान ने 2014 के लोकसभा चुनाव में एनडीए के साथ जाने का फैसला लिया था और तब से आज तक हम ओर हमारी पार्टी और हमारे कार्यकर्ता तथा हमारे वोटर एनडीए गठबंधन का साथ पूरी ईमानदारी से निभाते आये हैं.

उन्होंने कहा कि आगे भी देश एवं बिहार के विकास के लिए हम एनडीए गठबंधन के साथ रहेंगे. गौरतलब है कि, नीतीश कुमार ने एनडीए से अगल हो गए हैं और एक बार फिर महागठबंधन में के मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं. 

(आईएएनएस)

Trending news