Bihar Political Crisis: बिहार में सियासी हलचल तेज, सीएम आवास की बढ़ाई गयी सुरक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1295056

Bihar Political Crisis: बिहार में सियासी हलचल तेज, सीएम आवास की बढ़ाई गयी सुरक्षा

Bihar Political Crisis: बिहार की राजनीति में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज मंगलवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. बैठक को लेकर सीएम आवास के पास सुरक्षा बड़ा दी गई है. 

Bihar Political Crisis: बिहार में सियासी हलचल तेज, सीएम आवास की बढ़ाई गयी सुरक्षा

पटनाः Bihar Political Crisis: बिहार की राजनीति में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज मंगलवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. सियासत में आज फेरबदल होने वाला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने सभी नेताओं के साथ बैठक कर रहे है. इस बैठक को लेकर सीएम आवास के पास सुरक्षा भी बड़ा दी गई है. सूबे में बयानबाजी का दौर जारी है. हालांकि ऐसी संभावना जताई जा रही है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 साल बाद एक बार फिर से पाला बदल सकते हैं. 

इस बैठक में आज नीतीश कुमार भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने पर बड़ा फैसला ले सकते हैं. विधायकों और सांसदों के साथ होने वाली इस बैठक को लेकर जदयू एहतियात भी बरती जा रही है. वहीं बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास एक अन्ने मार्ग पर हलचल तेज हो गयी है.  

कई मंत्री, विधायक बैठक में शामिल 
यह बैठक 11 बजे शुरू हो चुकी है. तारकिशोर प्रसाद के यहां डिप्टी सीएम रेणू देवी, विधायक नंद किशोर यादव, मंत्री नितिन नवीन ,मंगल पाण्डेय , कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह और जदयू विधान पार्षद कुमुद वर्मा बैठक में शामिल हो चुके है. जदयू के विधायक और सांसद. मुख्यमंत्री बैठक के लिए एक अणे मार्ग पहुंचे चुके है. वहीं इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई नेता मौजूद हैं. भाजपा की यह बैठक मुख्य रूप से नीतीश कुमार के अगले कदम के बाद ही परिस्थति को लेकर बुलायी गयी है.

सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ाई गयी 
बता दें कि इस बैठक को लेकर मुख्यमंत्री आवास और राजभवन के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. ऐसा माना जा रहा है कि JDU के सांसदों और विधायकों से बात करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज भवन जा सकते हैं. मुख्यमंत्री आवास में बैठक खत्म होने के बाद बननेवाली परिस्थिति को लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- Bihar Political crisis: नीतीश कुमार नहीं देंगे इस्तीफा, बीजेपी के मंत्रियों को किया जा सकता है बर्खास्त

Trending news