Bihar Politics:'सुषुप्त अवस्था में हैं सीएम नीतीश', तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को किया कटाक्ष
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2426513

Bihar Politics:'सुषुप्त अवस्था में हैं सीएम नीतीश', तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को किया कटाक्ष

Tejashwi Yadav attacks on Nitish Kumar: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जहरदस्त हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रतिदिन सैकड़ों हत्याएं सत्ता-प्रायोजित है.

 

Bihar Politics:'सुषुप्त अवस्था में हैं सीएम नीतीश', तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को किया कटाक्ष

पटनाः Tejashwi Yadav: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है. उनका कहना है कि नीतीश कुमार सुषुप्त अवस्था में हैं. तेजस्वी यादव ने अधिकारियों के ट्रांसफर और कानून-व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए हैं. 

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर समाचार पत्र की कटिंग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'सुषुप्त अवस्था' में हैं. प्रदेश में बेलगाम अपराध और ध्वस्त विधि व्यवस्था के कारण प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की सत्ता प्रायोजित पूर्व नियोजित हत्याएं हो रही हैं, लेकिन किसी पुलिस अधिकारी पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई एवं तबादला करने की बजाय अपराध वाले जिलों/क्षेत्रों में ही उन्हें लंबी अवधि तक, तब तक पोस्टिंग दी जा रही कि जब तक पोस्टिंग के वक़्त निवेशित राशि पर लाभांश ना मिल जाए. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: तालिबानी अंदाज में 'समाज के ठेकेदार' प्रेमी जोड़े को दे रहे सजा, जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया!

उन्होंने आगे लिखा कि नीतीश कुमार की पुलिस अपराध की रोकथाम नहीं बल्कि शराबबंदी के नाम पर धन शोधन में व्यस्त है. हत्याओं की ये घटनाएं केवल पटना शहर (पटना जिला नहीं) के पुलिस के आंकड़े है, लेकिन सच्चाई इससे भी कई गुणा भयावह है." 

समाचार पत्र की कटिंग में लिखा है कि पटना में इस साल जून तक हत्या की 175 वारदात, लूट की 108, डकैती की 23, घर में चोरी की 489 तथा वाहन चोरी की 2936 वारदात हुई हैं. बता दें कि विपक्ष प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर लगातार निशाना साध रहा है. विपक्ष का आरोप है कि प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. 

तेजस्वी यादव इन दिनों कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम के जरिए कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू हो रहे हैं. तेजस्वी यादव ने यात्रा की शुरुआत मंगलवार को समस्तीपुर से की थी. कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का पहला चरण 10 सितंबर से 17 सितंबर तक चलेगा. इस दौरान तेजस्वी यादव समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news