Viral Video: तालिबानी अंदाज में 'समाज के ठेकेदार' प्रेमी जोड़े को दे रहे सजा, जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2426442

Viral Video: तालिबानी अंदाज में 'समाज के ठेकेदार' प्रेमी जोड़े को दे रहे सजा, जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया!

Social Media Viral Video: झारखंड के साहिबगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें समाज के ठेकेदार प्रेमी जोड़े को तालिबानी अंदाज में सजा दे रहे है. वीडियों में देखा गया कि ठेकेदार प्रेमी जोड़े को जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमा रहे हैं.

Viral Video: तालिबानी अंदाज में 'समाज के ठेकेदार' प्रेमी जोड़े को दे रहे सजा, जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया!

साहिबगंजः Social Media Viral Video: झारखंड के साहिबगंज में एक बार फिर तालिबानी सजा का नजारा देखने को मिला हैं. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में देखा जा रहा है कि अवैध प्रेम संबंध में पकड़े गए प्रेमी जोड़े को समाज के ठेकेदार उन्हें जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि ज़ी न्यूज़ इस वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

ये मामला झारखंड के साहिबगंज जिले के मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के बच्चा पंचायत के खेरवा गांव का बताया जा रहा है. जहां पर स्थानीय लोगों ने अवैध संबंध के आरोप में पकड़े गए महिला और पुरुष यानी प्रेमी जोड़े पर तुगलकी फरमान सुनाया, गांव के लोगों ने कानून अपने हाथ में लिया और प्रेमी जोड़े को जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाने की सजा सुना डाली. 

यह भी पढ़ें- Bihar News: सावधान कहीं आपने तो नहीं खरीद ली नकली चायपत्ती! मार्केट में कंपनी के नाम पर बिक रही, सेल्स मैनेजर ने की शिकायत

वहीं जिला पुलिस ने इस मामले में सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद कार्रवाई की बात कही है. पुलिस ने इस मामले में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करने में जुट गई. पुलिस का कहना है कि किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने आगे बताया कि जांच के क्रम में जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर ली जाएगी. इस मामले में एसपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि अगर किसी को कोई शिकायत थी तो उसको पुलिस के पास आना चाहिए था. मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- पंकज वर्मा, साहिबगंज 

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news