'40 में 40 सीटें हम जीतने वाले हैं', पीएम मोदी की रैली से पहले बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का बड़ा दावा
Advertisement

'40 में 40 सीटें हम जीतने वाले हैं', पीएम मोदी की रैली से पहले बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का बड़ा दावा

Bihar Politics: बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतनराम मांझी ने लोकसभा चुनावों को लेकर एनडीए की स्थिति को लेकर बड़ा दावा किया है. जीतनराम मांझी का कहना है कि बिहार में एनडीए 40 में से 40 सीटें जीतने जा रहा है. 

पीएम मोदी की रैली से पहले बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का बड़ा दावा

पटनाः Bihar Politics: बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतनराम मांझी ने लोकसभा चुनावों को लेकर एनडीए की स्थिति को लेकर बड़ा दावा किया है. जीतनराम मांझी का कहना है कि बिहार में एनडीए 40 में से 40 सीटें जीतने जा रहा है. मांझी ने कहा कि एनडीए की बैठक में तय होगा कि एलायंस में कौन कहां से चुनाव लड़ेगा. तेजस्वी यादव के इस बयान पर कि महागठबंधन प्रत्याशियों की घोषणा पहले होगी, इस पर मांझी ने कहा, इसमें कौन सी बड़ी बात है. वह अपना उम्मीदवार उतारें और हम अपना उम्मीदवार उतारेंगे. उनकी लोकल पार्टी है. 

मांझी ने कहा, जब तक एनडीए की बैठक नहीं होगी, तब तक हम नहीं कह सकते कि कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है. नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर मांझी ने कहा, कोई समय नहीं हो रहा है. अभी जितने मंत्री हैं, उन्हीं से काम हो रहा है. मुख्यमंत्री सरकारी कार्यक्रम के लिए विदेश जा रहे हैं. वहां से लौटेंगे, तभी 13 या 14 मार्च तक मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है.

मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में जीतनराम मांझी से यह पूछा गया कि क्या आपकी पार्टी को एक और मंत्री पद मिलेगा, इस पर वे भड़कते हुए बोले, क्या आपके बोलने से मंत्री पद मिल जाएगा. जहां बात करनी है, वहां हम बात करेंगे. इस बारे में मीडिया में कुछ नहीं बोल सकते. 

चिराग पासवान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा नहीं करने के सवाल पर जीतनराम मांझी ने कहा, चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी सब एनडीए के पार्ट हैं. लालू यादव के नरेंद्र मोदी के हिंदू नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा, इन सब पर अभी हम बात नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें- PM Modi Bihar Visit LIVE Update: 3.15 बजे हेलीकॉप्टर से बेतिया आएंगे पीएम मोदी, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Trending news