Bihar Politics: 'वो बुजुर्ग हैं, उन्हें कुछ पता नहीं रहता'- तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2388636

Bihar Politics: 'वो बुजुर्ग हैं, उन्हें कुछ पता नहीं रहता'- तेजस्वी यादव

Bihar Politics: बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को नीतीश कुमार सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि सरकार का इक़बाल खत्म हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुछ अता-पता नहीं रहता है, 

Bihar Politics: 'वो बुजुर्ग हैं, उन्हें कुछ पता नहीं रहता'- तेजस्वी यादव

पटना: Bihar Politics: बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को नीतीश कुमार सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि सरकार का इक़बाल खत्म हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुछ अता-पता नहीं रहता है, जो अधिकारी कहते हैं, वही सुनते हैं. 

तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं. इसमें सरकार का इकबाल खत्म हो गया. जो अधिकारी बोलते हैं, वही वे सुनते हैं. कानून व्यवस्था बहुत जरूरी है. जब तक कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी नहीं रहेगी, तब तक कोई काम नहीं होगा. इस कारण ज्यादा जरूरी है कि कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक की जाए.

यह भी पढ़ें- Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस पर लालू-तेजस्वी की चुप्पी क्यों?

उन्होंने नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि उनसे अब बिहार संभल नहीं रहा है, गृह मंत्रालय संभल नहीं रहा है तो स्वाभाविक है कि अपराधियों में कोई खौफ नहीं रह गया है. मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम ना तो किसी को बचाते हैं और ना ही किसी को फंसाते हैं. लेकिन, चुनाव में जिसकी जरूरत पड़ती है, उसे जेल से बाहर निकलवा लेते हैं और फिर अंदर करवा देते हैं.

यह भी पढ़ें- Land For Job: मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू और तेजस्वी समेत 11 आरोपियों को समन किया जाए या नहीं, 24 अगस्त को आएगा आदेश

उन्होंने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री सही चीजों को देखेंगे नहीं, लोगों से मिलेंगे नहीं, कानून व्‍यवस्‍था कैसे सामान्‍य होगी. तेजस्‍वी ने कहा, ब‍िहार में पुलिस की संख्या कम है. पुलिस की संख्या नहीं बढ़ाएंगे, उन्हें आधुनिक संसाधनों से लैस नहीं करेंगे, जब तक उन्हें अपराधियों से लड़ने के लिए तैयार नहीं करेंगे, तब तक कुछ होना मुश्किल है.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

Trending news