Bihar Politics: 'तेजस्वी ने नहीं दी कोई नौकरी...', जानें जीतन राम मांझी ने क्यों कहा उनको ज्ञान ही नहीं
Advertisement

Bihar Politics: 'तेजस्वी ने नहीं दी कोई नौकरी...', जानें जीतन राम मांझी ने क्यों कहा उनको ज्ञान ही नहीं

Bihar Politics: जीतन राम मांझी ने कहा कि क्या वह मुख्यमंत्री थे जो कहते फिर रहे हैं कि सारे काम हमने किए हैं. मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर से सारे काम होते हैं. कोई भी काम मुख्यमंत्री पास करता है. मुख्यमंत्री के आदेश पर होता है. 

तेजस्वी यादव-जीतन राम मांझी

Bihar Politics: बिहार में इस समय क्रेडिट वॉर देखने को मिल रही है. महागठबंधन सरकार में जो भी काम हुए उस पर राजद और जदयू में घमासान मचा हुआ है. तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा में लगातार कह रहे हैं कि सारे काम हमने कराए हैं. अब इसपर राजनीति तेज हो गई है. महागठबंधन सरकार के साथी रहे हम संरक्षक जीतन राम मांझी ने विधानसभा में तेजस्वी यादव की जमकर खिंचाई की. मांझी ने कहा कि तेजस्वी को बिल्कुल भी ज्ञान नहीं है. सरकार में सारी पॉवर मुख्यमंत्री के पास होती है, इसलिए तेजस्वी ने कोई नौकरी नहीं दी है. 

मांझी ने कहा कि क्या वह मुख्यमंत्री थे जो कहते फिर रहे हैं कि सारे काम हमने किए हैं. मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर से सारे काम होते हैं. कोई भी काम मुख्यमंत्री पास करता है. मुख्यमंत्री के आदेश पर होता है. महागठबंधन सरकार में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही थे, इसलिए चाहे नौकरी का मामला हो या कोई भी मामला हो, नीतीश कुमार ने किया है. मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ उपमुख्यमंत्री थे और उपमुख्यमंत्री का कोई पद होता है क्या? एक सामान्य मंत्री की तरह पद है.

ये भी पढ़ें- Bihar News : 3 मार्च को होगी महागठबंधन की महारैली, लालू और तेजस्वी के साथ राहुल गांधी भी लेंगे भाग

बिहार के सीएम रह चुके मांझी ने कहा कि तेजस्वी को संविधान का ज्ञान नहीं है. यही कारण है कि अनाप-शनाप बोल रहे हैं. वह इस मामले में वह पूरी तरह अज्ञानी हैं. हम संरक्षक ने आगे कहा कि विधानसभा में बजट सत्र चल रहा है. यह सबसे महत्वपूर्ण सत्र होता है. तेजस्वी यादव विरोधी दल के नेता हैं, उन्हें जनता के मुद्दे को लेकर सदन में रहना जरूरी था. लेकिन वह सदन छोड़कर विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं. यहीं से साबित होता है कि उन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है. 

Trending news