Bihar Politics: नीतीश कुमार को कुर्सी से बेदखल करने का प्लान बनाने बिहार आ रहे जेपी नड्डा? दौरे से पहले सियासत तेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2448979

Bihar Politics: नीतीश कुमार को कुर्सी से बेदखल करने का प्लान बनाने बिहार आ रहे जेपी नड्डा? दौरे से पहले सियासत तेज

JP Nadda Bihar Visit: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल शनिवार 28 सितबर को बिहार दौरे पर आ रहे है. उनके दौरे से पहले ही बिहार में सियासत शुरू हो गई है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार को कुर्सी से बेदखल करने का प्लान बनाने के लिए जेपी नड्डा आ रहे है.

Bihar Politics: नीतीश कुमार को कुर्सी से बेदखल करने का प्लान बनाने बिहार आ रहे जेपी नड्डा? दौरे से पहले सियासत तेज

पटनाः Bihar Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 सितंबर दिन शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे है. जेपी नड्डा के आने से पहले बिहार ने सियासत शुरू हो गई है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जेपी नड्डा बिहार दौरे पर आ रहे है, लेकिन क्यों आ थे है ये सबसे अहम सवाल है. बीजेपी और जदयू के बीच मतभेद की खबरें सामने आ रही हैं. बहुत सारे ऐसे कार्यक्रम हुए और बहुत ऐसे मुद्दे हैं. जिस पर दोनों पार्टी की राय अलग हुई. जब भाजपा कोटे के मंत्रियों का कोई कार्यक्रम हुआ तो उसमें मुख्यमंत्री नहीं गए और जदयू कोटे से कोई मंत्री उपस्थित नहीं रहे. जब मुख्यमंत्री ने समीक्षा किए उस विभागों का जो बीजेपी के पास है. इसमें कोई मंत्री विभाग के नहीं गए. जहानाबाद सीएम गए, वहां कोई नहीं गया. ये लग रहा है अंदरखाने एनडीए में ऑल इज नॉट वेल है तो जेपी नड्डा इसी की भरपाई के लिए आ रहे होंगे. नीतीश कुमार को चक्रव्यूह में भाजपा फंसा कर रखी हुई है, नीतीश कुमार को कुर्सी से हटाने का प्लान तो बीजेपी बना ही रही है, नीतीश कुमार को कुर्सी से बेदखल करने का प्लान बनाने के लिए जेपी नड्डा आ रहे है.

वहीं जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार में बयान देते हुए कहा कि जेपी नड्डा का बिहार आगमन उनका अंदरूनी मामला है, लेकिन आरजेडी ने जो आरोप लगाया है. जिस नेता ने आरोप लगाया है वो क्या बीजेपी के संपर्क में है, क्योंकि अंदरूनी बात वो कैसे जान गए. आरजेडी को गंभीरता से लेना चाहिए कि हमारे दल का नेता बीजेपी के अंदर की बात जान रहा है. नीतीश कुमार वह व्यक्ति है कि कोई लव करे या हिट इग्नोर नहीं कर सकता है. 43 विधायकों की पार्टी हमारी थी और अब 45 एमएलए हुए, लेकिन 43 पर भी राजनीति हमारे इर्द गिर्द घूमती है.

यह भी पढ़ें- नेताओं के चलते बिहारियों को पूरे देश में अनपढ़ और मूर्ख कहकर अपमानित किया जा रहा: प्रशांत किशोर

वहीं कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि चुनावी वर्ष है नेता ऐसे ही आते जाते रहेंगे, लेकिन जो खबरें आ रही है वह एनडीए के लिए अच्छे संकेत देने वाली नहीं है. हाल फिलहाल में जेपी नड्डा का यह दूसरा दौरा है, आखिर क्या संकट आ गया जो उनको बार-बार आना पड़ रहा है, जो खबरें चल रही है उस हिसाब से लगता है. एनडीए में जो दल शामिल है, उनका आपस में कोई समंजस नहीं है, जेडीयू और बीजेपी के नेता बयान दे ही रहे है.

वहीं बिहार बीजेपी प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि एनडीए चट्टान की तरह एकजुट है और मजबूत है, ना मनभेद है और ना कोई मतभेद है. आरजेडी के लोग हर मौके पर खयाली पुलाव बनाने में जुट जाते है. जेपी नड्डा आ रहे है वो सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे और पार्टी के नेताओं को दिशा निर्देश देंगे. इससे आरजेडी के नेताओं को मिर्ची लग रही है तो ये उसकी समस्या है.

इनपुट- निषेद कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news