Bihar Politics: नीतीश कुमार जहां हैं, वहीं रहेंगे, कुछ लोग आते-जाते रहते हैं: मंत्री श्रवण कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2425198

Bihar Politics: नीतीश कुमार जहां हैं, वहीं रहेंगे, कुछ लोग आते-जाते रहते हैं: मंत्री श्रवण कुमार

Bihar Politics: बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी है. मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कोई ऐसी पॉलिटिकल पार्टी नहीं है, जिसने नीतीश कुमार पर हमला नहीं किया है. लेकिन, नीतीश कुमार पर बिहार के लोगों का अटूट भरोसा है.

Bihar Politics: नीतीश कुमार जहां हैं, वहीं रहेंगे, कुछ लोग आते-जाते रहते हैं: मंत्री श्रवण कुमार

पटना: Bihar Politics: बिहार के समस्तीपुर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा कि नीतीश कुमार हमारे घर आए थे और हाथ जोड़कर हमसे माफी मांग रहे थे. वह हमारे साथ सरकार बनाने की विनती कर रहे थे. तेजस्वी यादव के इस बयान पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने प्रतिक्रिया दी.श्रवण कुमार ने कहा कि कोई ऐसी पॉलिटिकल पार्टी नहीं है, जिसने नीतीश कुमार पर हमला नहीं किया है. लेकिन, नीतीश कुमार पर बिहार के लोगों का अटूट भरोसा है. सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश की जनता के लिए जो काम किया है, उसकी वजह से उन्हें बिहार की जनता का अटूट समर्थन है.

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता एक बार फिर नीतीश कुमार को अपनाएगी. इधर-उधर की बात कहने वाले लोगों को भी मालूम है कि जनता की समस्या से उनको कोई मतलब नहीं है, उनको सिर्फ कुर्सी चाहिए.

यह भी पढ़ें- AIDS In Bihar: बिहार में एड्स का विस्फोट, बरते बस ये सावधानियां, एचआईवी संक्रमण से रहेंगे सुरक्षित

सीएम नीतीश कुमार क्या किसी के सामने गिड़गिड़ा सकते हैं?, पत्रकारों के इस सवाल पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि यह इतिहास है कि नीतीश कुमार जहां हैं, वहीं रहेंगे, कुछ लोग आते हैं और जाते हैं. आने और जाने वालों से आप पूछिए कि वह क्यों आते हैं और क्यों जाते हैं. 'हम सत्ता में आएंगे तो आरक्षण खत्म कर देंगे', राहुल गांधी के इस बयान पर श्रवण कुमार ने कहा कि मैं आरक्षण की बात करने वाले लोगों में से हूं. जो लोग दो तरह की बात बोलते हैं, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी.

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा था कि नीतीश कुमार हमारे घर आए थे और हाथ जोड़कर हमसे माफी मांग रहे थे. वे हमारे साथ सरकार बनाने की विनती कर रहे थे. मेरे पास इसका वीडियो फुटेज भी है. जब वे मेरे सामने गिड़गिड़ा रहे थे तो मेरे सभी विधायक मौजूद थे. तेजस्वी यादव ने आगे कहा था कि यह पहली बार नहीं है जब नीतीश कुमार ने अपनी गलती मानी है. वह पहले भी पत्रकारों के सामने हाथ जोड़कर अपनी गलती मान चुके हैं. उन्होंने कहा था कि वह भाजपा में नहीं जाएंगे. (आईएएनएस के साथ)

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news