Bihar Politics:'ये तो होना ही था', मनीष सिसोदिया की जमानत पर बोले राजद नेता मृत्युंजय तिवारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2376107

Bihar Politics:'ये तो होना ही था', मनीष सिसोदिया की जमानत पर बोले राजद नेता मृत्युंजय तिवारी

Bihar Politics: डेढ़ साल से जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रवार (9 अगस्त) को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है. इस पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि "ये तो होना ही था". 

Bihar Politics:'ये तो होना ही था', मनीष सिसोदिया की जमानत पर बोले राजद नेता मृत्युंजय तिवारी

पटनाः Politics On Manish Sisodia: शराब घोटाले में डेढ़ साल से जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि "ये तो होना ही था". न्याय के मंदिर में देर है अंधेर नहीं.तिवारी ने यहां कहा कि सर्वोच्च न्यायालय में न्याय मिलता है. 

यह भी पढ़ें- Good News: बिहारवासियों को जल्द मिलेगा डबल डेकर फ्लाईओवर से सफर करने का मौका, इस दिन से होगा चालू

'मनीष सिसोदिया की जमानत कुछ लोगों के करारा तमाचा'
उन्होंने कहा कि यह जमानत उन लोगों के ऊपर करारा तमाचा है, जिन्होंने साजिश के तहत मनीष सिसोदिया को 17 महीने तक जेल में बंद रखा. इसके पहले भी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत मिली थी. उन्होंने कहा, "ये तो होना ही था".

'न्याय के मंदिर में देर है अंधेर नहीं'
तिवारी ने कहा कि "न्याय के मंदिर में देर है अंधेर नहीं. मनीष सिसोदिया को जमानत मिल गई है और वैसे लोगों को बहुत बड़ा झटका है जो नहीं चाहते कि विपक्ष के लोग उनका विरोध करें". उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी भाजपा सरकार इसलिए विपक्षी नेताओं को परेशान कर रही है कि उसका कोई विरोध न कर सके.

यह भी पढ़ें- Mukhyamantri Maiya Samman Yojana: अब तक 6 लाख से ज्यादा आवेदन जमा, ऑफलाइन भी शुरू हुई प्रक्रिया, 15 अगस्त आखिरी तारीख

मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में 26 फरवरी 2023 को किया गया था गिरफ्तार
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में 26 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने 28 फरवरी 2023 को दिल्ली सरकार से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उनके विभागों को संभालने के लिए कालकाजी सीट से विधायक आतिशी को मंत्री बनाया गया. उन्हें दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री बनाने के साथ एक दर्जन से ज्यादा विभाग दिए गए.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

Trending news